Manish Sisodia: सीबीआई की छापेमारी के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। लुक आउट नोटिस जारी होने से ठीक पहले मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया हैं। यह पीएम मोदी का पुराना वीडियो है इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी सीबीआई छापेमारी को लेकर तत्कालीन यूपीए सरकार को खेलते हुए दिख रहे हैं वह कह रहे हैं कि सीबीआई छापेमारी गुजरात को बदनाम करने के लिए की जा रही हैं। सरकार एजेंसी का इस्तेमाल कर रही है।

13 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष सिसोदिया ने लिखा हैं माना कि धीरे-धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आप की रफ्तार से तो हवा भी हैरान हैं साहब! बता दे कि सीबीआई की तरफ से लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी किया गया है। बताया गया था है कि कथित आबकारी घोटाले से जुड़े बाकी आरोपियों के खिलाफ भी नोटिस जारी किया गया है जिससे कि कोई भी आरोपी देश छोड़कर ना जा पाए मनीष सिसोदिया समेत कुल 13 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी हुआ है।

Also Read: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

31 अन्य स्थानों पर छापेमारी

बता दें कि 20 अगस्त की सुबह सीबीआई की टीम ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की। यह छापेमारी करीब 14 घंटे तक चली। इस दौरान सीबीआई का कहना है कि आबकारी नीति मामले को लेकर मनीष सिसोदिया और बाकी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सीबीआई ने शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर शुक्रवार को मनीष सिसोदिया की आवाज सहित 31 अन्य स्थानों पर छापेमारी की।

Also Read: Honda Activa: होंडा एक्टिवा 6G प्रीमियम एडिशन का हुआ खुलासा, महंगी होगी कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version