Haryanvi Hot Video: हरियाणा की ‘शकीरा’ गोरी नागोरी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं और वह फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। गोरी नागोरी का हर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छा जाता है। फैंस उनके ठुमको के इतने दीवाने हैं कि उनके डांस को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जुट जाते हैं। इस समय गोरी नागोरी का एक हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में गोरी इंस्टा रील्स में ट्रेडिंग सॉन्ग ‘कुंडी लगा ले सैया’ पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

गोरी की किलर अदाओं ने फैंस को किया मदहोश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में गोरी की अदाएं देख फैन्स मदहोश हो रहे हैं। वीडियो में गोरी येलो घाघरा चोली में नजर आ रही हैं और हाथों में चूड़ियां भी पहनी हैं। ‘कुंडी लगा लो सैया’ पर गोरी के डांस ने फैंस को मदहोश कर दिया है। उनके ठुमके किसी को भी दीवाना बनाने के लिये काफी है। इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में गोरी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की Emergency में खास किरदार निभा रही हैं महिमा चौधरी, फर्स्ट लुक आया सामने

वीडियो को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

गोरी नगोरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘धमाल ऑन ट्रेडिंग’। गोरी के इस वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर छाई गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है। उनकी कातिलाना अदाओं और डांस के दम पर आज वह हरियाणवी इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है। वह फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती हैं। वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं और वह स्टेज पर भी जबरदस्त ठुमको से लोगों के पसीने छुड़ा देती हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version