आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए बसपा ने पूरे तरीके से कमर कस ली है। पार्टी में लगातार बैठकों का दौर जारी है। बहुत जल्द ही बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों की सूची की लिस्ट जारी करने वाली हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में भी मायावती जोरो-शोरो से ब्रह्माण सम्मेलन कर रही हैं और बीजेपी-सपा पर हमलावर हैं।  मंगलवार को लखनऊ में ब्राह्मण प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया। जिसमें मायावती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में ब्राह्मणों पर अत्याचार बढ़ा है।

ब्राह्मण समाज को मिलेगी सुरक्षा और सम्मान-मायावती


बसपा सुप्रीमो मायावती ने ब्राह्मण को आश्वासन दिया कि अगर उनकी पार्टी 2022 उत्तर प्रदेश चुनाव जीतती है  तो वे समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार के दौरान ब्राह्मणों पर जो एक्शन हुआ, उसकी जांच कराई जाएगी…इसके अलावा जो अधिकारी दोषी पाए जाएंगे, उनपर एक्शन लिया जाएगा…हमारी सरकार में ब्राह्मणों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने अपने बयान में पार्टी को सबकी हित सोचने वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि  बसपा सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय की सोच पर चलने वाली पार्टी है, हमारी कथनी-करनी में कोई अंतर नहीं होता है। मायावती ने ब्राह्मण समाज से एकजुट होने की अपील की।

यह भी पढ़े:मायावती के प्रबुद्ध सम्मेलन में जय श्री राम और पशुराम के लगे नारे, मायावती बोली ‘इस बार 2007 वाली जीत दोहराएगी BSP’

हम जाति-धर्म के आधार पर नहीं करते भेदभाव-मायावती


मायावती ने पूरे विश्वास के साथ कहा कि इस बार पार्टी को प्रदेश में जीतने से कोई नहीं रोक सकता है..हमारी सरकार आई तो सरकार में एक बार फिर ब्राह्मणों को सही प्रतिनिधित्व दिया जाएगा और सभी का सम्मान किया जाएगा। जो मौजूदा सरकार नहीं दे पा रही है। उन्होंने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी पार्टी दूसरे दलों की तरह हवा-हवाई बातें नहीं करती है…ना ही हम धर्म-जाति के आधार पर किसी के बीच भेदभाव करते हैं। इसके अलावा बसपा सरकार ने हमेशा कानून राज स्थापित किया है।प्रबुद्ध वर्गों के लिए संगोष्ठी के दौरान बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र भी मौजूद थे। मुख्य संबोधन के लिए मंगलवार को प्रदेश भर से बसपा के प्रमुख पदधारकों, समन्वयकों और सेक्टर प्रभारियों को बुलाया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version