तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा करने के बाद अपनी नियत दिखानी शुरू कर दी है वह अपनी क्रूरता पर उतर आया है। उसने काबुल में अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में पाकिस्तान विरोधियों के जमा होते देख उसे दिखाने के लिए फायरिंग कर दी। काबुल में अलग-अलग जगहों पर पाकिस्तान विरोधियों का प्रदर्शन किया जा रहा है। 

ISI agency का विरोध

जानकारी के अनुसार, तालिबान द्वारा शरीर की गई और यह फायरिंग पाकिस्तान विरोधी की भीड़ को अलग करने के लिए की गई। काबिल के राष्ट्रपति पैलेस के पास काफी दूर जमा हुई थी और तालिबान लड़ाकों द्वारा वहां पर फायरिंग की गई। काफी बड़ी संख्या में तालिबानियों का विरोध किया जा रहा है। इसके साथ ही पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का जमकर विरोध किया गया। आईएसआई (ISI) एजेंसी वाले 1 हफ्ते से काबुल में डेरा जमाकर बैठे हुए हैं और अफगानिस्तान वालों की तरफ से उनका विरोध किया जा रहा है। पाकिस्तान द्वारा पंचशीर में जो हमला किया गया था उसका अफगानिस्तान के द्वारा अफगानियों द्वारा विरोध हो रहा है। 

ये भी पढ़ें : दिल की बीमारी के लक्षण, कारण, किस उम्र में होने की संभावना ज़्यादा

अफ़गान नागरिकों द्वारा प्रदर्शन

काबुल में राष्ट्रपति महल के पास सेरेना होटल में आईएसआईआई वाले रुके हुए है जिनका अफगान नागरिक प्रदर्शन कर रहे हैं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version