साउथ के बड़े सुपरस्टार मोहन बाबू के छोटे भाई एम रंगास्वामी की कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई। उन्हें इलाज के लिए तिरुपति के निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों के तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। जिसके बाद बुधवार को एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। दुखद निधन ने डॉ मोहन बाबू के परिवार को सदमे में डाल दिया है। रंगास्वामी नायडू 63 साल के थे। रंगास्वामी नायडू एक किसान थे और तिरुपति के रहने वाले थे। वो कई सालों से डॉ. मोहन बाबू और उनके परिवार के परोपकारी कार्यों में सक्रिय कार्यकर्ता थे।

किसान थे एम रंगास्वामी


मोहन बाबू का जन्म स्वर्णमुखी नदी के तट के पास मोधुगुलापलेम गांव में मांचू नारायणस्वामी नायडू और मांचू लक्ष्माम्मा के घर हुआ था। वह अपने तीन छोटे भाइयों, रंगानाथ चौधरी, रामचंद्र चौधरी, कृष्णा और उनकी बहन विजया के साथ बड़े हुए हैं। अब उसके छोटे भाई ने उनका साथ छोड़ दिया है। निधन की खबर के बाद से ही परिवार में शोक का माहौल है। रंगास्वामी नायडू के परिवार में उनकी पत्नी श्रीमती कांतम्मा हैं। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को तिरुपति में किया जाएगा।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा बनी दो जुड़वां बच्चों की माँ

पुनीत राजकुमार की भी हुई थी कार्डियक अरेस्ट से मौत


बता दें कि मोहन बाबू के बेटे मांचू विष्णु एमएए के वर्तमान अध्यक्ष हैं। काम के मोर्चे पर मोहन बाबू सन ऑफ इंडिया में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसे डायमंड रत्न बाबू और मोहन बाबू की बहू विरानिका निर्देशित कर रही हैं। वो इस फिल्म में बतौर स्टाइलिश भी डेब्यू करेंगी। गौरतलब है कि हाल ही में साउथ के बड़े सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की भी कार्डियक अरेस्ट से मौत हुई थी। उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन डॉक्टर्स उनकी जान नहीं बचा सके। अभिनेता पुनीत राजकुमार को सुबह 11.30 बजे सीने में दर्द के बाद भर्ती कराया गया था। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version