दरअसल वर्सोवा इलाके में एक नाबालिग नौकरानी अपनी ही मालकिन की बदसलूकी का शिकार हुई है। इस पूरी बदसलूकी में ना सिर्फ नाबालिक के कपड़े उतारे गए, बल्कि उसके साथ बुरी तरह मारपीट करके उसका वीडियो भी बनाया गया। इस पूरे मामले में आरोपी एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस है जोकि अपने फ्लैट में अकेली ही रहती है। हालांकि अब जब यह मामला संज्ञान में आ चुका है, तो पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

इस पूरे मामले पर पुलिस ने भी अपना बयान दिया है। पुलिस ने कहा कि “आरोपी महिला को इस बात की जानकारी थी कि लड़की नाबालिग है फिर भी उसे काम पर रखा। पीड़ित पिछले 4 महीनों से उसके घर पर काम कर रही है। पीड़ित नौकरानी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पुलिस को बताया कि उसकी मालकिन यानी वह स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस अलग-अलग बातों पर उसे पीटती थी। बार-बार उसे यह कहकर प्रताड़ित किया जाता था कि उसे ठीक से काम करना नहीं आता और इसी कारण जब कभी उस आरोपी महिला को मौका मिलता था वह उस नाबालिग नौकरानी को पीटने लगती थी।

कपड़े उतारकर खींची फोटो और बनाया वीडियो

आरोपी महिला ने ना सिर्फ उस नाबालिग लड़की के साथ बदसलूकी की बल्कि हैवानियत की हदें भी पार कर दी। पीड़िता ने अपने द्वारा शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस के सामने बताया कि सोमवार की रात वह अपना काम पूरा करने वाली ही थी, इतने में उसकी मालकिन ने उसे पीटना शुरू कर दिया। मालकिन का कहना था कि उसने काम में देरी कर दी है और यही कहकर वह उसके कपड़े उतारने लगी। पीड़िता ने बताया कि ना सिर्फ उसके कपड़े उतारे गए, बल्कि उसका वीडियो भी बनाया गया। यह मामला तब संज्ञान में आया जब नाबालिग की बहन ने उसके शरीर पर चोट के निशान देखे। पहले तो वह हैरान हुई और फिर बाद में पुलिस के पास यह पूरा मामला दर्ज कराया। आरोपित महिला पर पुलिस ने धारा 326 और 354 (बी) और 504 के तहत केस दर्ज किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version