National Herald Case: नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ फिलहाल जारी है। इस बीच, कांग्रेस पार्टी की तरफ से इसके विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है। कांग्रेस सांसद विजय चौक पर प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल गांधी भी उन सांसदों के साथ विरोध प्रदर्शन के लिए बैठ गए हैं। सांसदों को राष्ट्रपति भवन की तरफ जाने से रोक दिया गया है।

सोनिय गांधी से आज शाम तक चल सकती है पूछताछ

नेशनल हेराल्ड मामले सोनिया गांधी से आज शाम तक ED की पूछताछ चल सकती है। ईडी ने सोनिया गांधी की सेहत को देखते हुए सब तैयारी की है। कहा जा रहा है कि इस दौरान प्रियंका गांधी दवाइयों के साथ मौजूद रहेंगी। सोनिया गांधी की तबीयत को देखते हुए ईडी ने लगभग तीन दर्जन सवालों की लिस्ट तैयार की है। ईडी सोनिया से मामले से जुड़े सीधे सवाल पूछेगी और पूछताछ देर शाम तक चल सकती है। बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को देखते हुए ईडी मुख्यालय खासा सतर्क है और अधिकारी मास्क पहनकर पूछताछ करेंगे।

Also Read: PM Letter To Ramnath Kovind: प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखा मन छूने वाला खत

सोनिया गांधी से पूछताछ पर भड़के गहलोत

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED की पूछताछ पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भड़क गए है। अशोक गहलोत ने जांच एजेंसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि ईडी ने देश में आतंक मचा रखा है। गहलोत ने कहा, ”एजेंसियों की साख खराब हो रही है. हर कोई डरा हुआ है कि कब रेड हो जाएगी। रेड जब होती है तब पूरी तरह पक्का हो जाता है, तंग करते हैं, कुछ मिलता भी नहीं, एजेंसियों की विश्वसनियता खत्म हो रही है, ईडी ने देश में आतंक मचा रखा है।” अशोक गहलोत ने आगे कहा, ”ईडी के पास बहुत पॉवर है, एजेंसी अपने को अलग मान रही है, पहले राहुल गांधी को पांच बार बुलाया अब सोनिया जी को बार-बार बुला रही है।”

Also Read: Monkeypox: मंकीपॉक्स से बचाव के लिए यूपी सरकार ने जारी किए निर्देश, शुरू किया ऑनलाइन प्रशिक्षण

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version