Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार से सांसद बन चुके दिनेश यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) का जादू फैंस के बीच जमकर बोल रहा है। निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी एक बार फिर से फैंस के बीच छा गई है। सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए और पुराने गाने काफी तेजी से वायरल हो रहे है, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही धांसू डांस वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप भी इस पर झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

निरहुआ-आम्रपाली का रोमांस वायरल

निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का टाइटल ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ (KHATIYA SE KHATIYA SATAIB KI NA) है।इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। गाने में आप देख सकते हैं कि, दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली खुले आसमान के नीचे जमकर रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों काफी इंटिमेट सीन भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Hariyanvi Hot Video: मुस्कान बेबी की ओवर लोड जवानी से स्टेज पर लगी आग, देख बूढ़ों को चढ़ा जोश

फैंस लुटा रहे खूब प्यार

इस गाने को निरहुआ और प्रिया सिंह ने गाया है। जबकि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है। ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ गाने पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के चैनल ने अपलोड किया है।वैसे तो ये गाना काफी पुराना है, लेकिन इस गाने ने अभी भी तहलका मचाया हुआ है। आपको इस डांस वीडियो को देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: भाभी को पकड़ कर देवर ने किया ऐसा सेक्सी डांस, देखने वाले हुए हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version