चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार की योजनाओं के बारे में बताते बताते इतना खो गए कि उन्होंने गाली तक दे डाली। इस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने नवजोत से राज्य सरकार द्वारा बांटे जा रहे लेबर कार्ड के बारे में सवाल पूछा था। इसी सवाल का जवाब देते हुए सिद्धू ने गाली दे दी । सिद्धू ने कहा कि – मैं यह कह रहा हूं कि हमारी स्कीम वो नहीं है…हमारी जो अर्बन गारंटी है किसी ने दी है गारंटी…@#$@@@..इसके बाद वो अपनी बात कहते हुए आगे बढ़ गए। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस मामले का वीडियो शेयर किया है।

यूपी- बीजेपी की ‘सरकार बनाओ, अधिकार पाओ’ रैली में उमड़ी भीड़, जमकर हुई नारेबाजी

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पंजाब मॉडल के बारे में मीडिया को बताया । उन्होंने कहा कि शहरी मजदूरों को रोजगार की गांरटी दी जाएगी। मनरेगा की तरह शहरों में भी रोजगार के लिए योजना बनाई जाएगी, जिसमें कुशल व अकुशल मजदूरों को रोजगार दिया जाएगा। सिद्धू ने आगे कहा कि – पिछले 25 वर्षों से हमने अमीरों को जिक्र किया है, लेकिन किसी ने मजदूर का जिक्र नहीं किया। पंजाब मॉडल में इनका जिक्र होगा और इनके कल्याण के लिए योजनाएं बनेंगी। आज सुबह उन्होंने मोहाली के मदनपुरा चौक पर देखा कि मजदूरों का रजिस्ट्रेशन ही नहीं है। लेबर कार्ड के लिए पैसे मांगे जा रहे हैं। पंजाब मॉडल में ऐसा नहीं होगा। गरीबों तक योजनाओं का लाभ पहुंचेगा। मनरेगा की तरह शहर में भी रोजगार योजना बनाई जाएगी। इसके तहत कुशल व अकुशल मजदूरों को काम दिया जाएगा। सिद्धू ने कहा कि पंजाब मॉडल में गरीबों को प्राथमिकता दी जाएगी। सिद्धू ने ये भी कहा कि मजदूरों के काम का समय निश्चित किया जाएगा तथा उनके भत्ते भी तय किये जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version