आज पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर से पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे. नवजोत सिंह सिद्धू पर फूलों की वर्षा कर जोरोशोरों से उनका स्वागत किया गया . इस भव्य स्वागत से नवजोत सिंह सिद्धू इतने प्रफुल्लित हो गए उन्होंने ख़ुशी के मारे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बता डाला और कहा कि इमरान खान ने उन्हें बहुत प्यार दिया. नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्रकारों से बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान को भाई बताने वाले वीडियो को लेकर विवाद पर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी जो भी आरोप लगाना चाहे, लगा ले. मेरी न तो कोई दुकान है और ना ही रेत की खान. मेरा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि आज ही गुरुद्वारे में नतमस्तक होकर आया हूं. पिछली बार भी यही बात की थी. मुद्दों को भटकाने की कोशिश नहीं की जानी चाहिए. अगर बात का बतंगड़ बनाना है तो कोई भी बना सकता है. नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत और पाकिस्तान के कलाकारों की का उदाहरण देते हुए कहा कि चाहे नुसरत फतेह अली खान हो या फिर भारत के किशोर कुमार, यह सब लोग एक-दूसरे को जोड़ने वाले हैं.

स्वच्छ सर्वेक्षण -2021 का हुआ ऐलान, इंदौर शहर ने एक बार फिर मारी बाजी

आगे नवजोत ने कहा कि – भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच होता है तो एक दूसरे को गले लगाया जाता है. सिद्धू ने भारत और पाकिस्तान के बॉर्डर को पारस बताया और कहा कि हो सकता है कि यहां से घुसपैठ भी होती हो. पंजाब में 34 महीनों के दौरान करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है और हजारों नौकरियां चली गईं. पूरी दुनिया में अमन कायम होना चाहिए. अब सारे दरवाजे और खिड़कियां खुलने चाहिए. पहले जितना भी विदेशी व्यापार होता था उसका 25 फीसदी अकेले वाघा बॉर्डर के जरिए होता था. अगर हम आगे बढ़ना चाहते हैं तो हमारे पास इसके अलावा कोई चारा नहीं है. कभी अमृतसर एशिया का सबसे बड़ा मार्केट था.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version