मुंबई एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के बीच खींचतान कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब एक बार फिर नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को घेरा हैं। नवाब मलिक ने फिर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ताजा ट्वीट में नवाब ने वानखेड़े की पत्नी की बहन को भी घसीटा है। उन्होंने कहा है कि उनकी पत्नी और साली भी बड़े ड्रग रैकेट का हिस्सा हैं। उन्होंने ट्वीट कर  एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े से पूछा है कि क्या उनकी पत्नी की बहन (साली) ड्रग्स के काले धंधे से जुड़ी थीं? उन्होंने आगे लिखा-समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे कोर्ट में लंबित है।  ये उसका सबूत हैं।

समीर वानखेड़े ने पेश की सफाई


अपने ट्वीट के साथ नवाब मलिक ने कुछ डॉक्यूमेंट भी अटैक किये हैं जिसमें केस से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र है। अब इस ट्वीट पर समीर वानखेड़े ने भी सफाई पेश कर दी है। उन्होंने कहा कि केस साल 2008 का है। उस वक्त वह NCB का हिस्सा भी नहीं थे। वहीं उन्होंने क्रांति रेडकर से साल 2017 में शादी की है, इसलिए हर्षदा के मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। गौरतलब है कि इसके अलावा भी नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का फिरौती के लिए अपहरण किया गया था और “एक सेल्फी के कारण उनका खेल बर्बाद हो गया।

यह भी पढ़े:नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाया महंगे कपड़े पहनने का आरोप, वानखेड़े ने दिया करारा जवाब

समीर वानखेड़े पर लगाया आर्यन की किडनैपिंग का आरोप


मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर अपहरण की साजिश का हिस्सा होने का भी आरोप लगाया, जिसे  भाजपा नेता मोहित कंबोज ने प्लान किया था।  उन्होंने यह भी कहा कि जहाज पर आर्यन खान जैसे लोगों को लुभाने और ड्रग्स के मामले में फंसाने की साजिश थी। ये लोग मिलकर आर्यन खान को किडनैप करना चाहते थे लेकिन फोटो सामने आने के बाद सब खेल खराब हो गया। उन्होंने कहा कि फिरौती के लिए ये लोग 25 करोड़ की डिमांड करने वाले थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version