सिंगर नेहा सिंह राठौर का लेटेस्ट गाना ‘यूपी में का बा’ यूट्यूब पर लाखों व्यूज के साथ वायरल हो गया है। हालांकि, राठौर को अपने गाने को लेकर यूपी में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। हाल ही में अखबार दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में नेहा ने अपना दिल खोलकर रख दिया। उन्होंने शौहरत से लेकर आलोचनाओं तक के बारे में बात की। उन्होंने यूपी की सियासत को लेकर अपना रुख साफ किया। साथ ही बताया कि उनका तीसरा गाना का बा’ कब आ रहा है। उन्होंने का बा’-3 गाने के कुछ बोल भी सुनाए। बोल कुछ इस तरह हैं…. यूपी में लाठीचार्ज बा, छात्रों के ऊपर होत अत्याचार बा, नवहन (युवा) सब बेरोजगार बा, अपना करत अधिकार के जब बात बा, तब लाठी-लात खात बा’।

जल्द आएगा नेहा का ‘का बा’-3


का बा’-3 को लेकर बात करते हुए नेहा ने बताया कि उनका तीसरा गाना यूपी में छात्रों पर हो रहे अत्याचारों को बयां करेगा। वो जल्दी ही गाने को रिलीज करने के बारे में सोच रही हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा”प्रयागराज में पुलिस ने जिस तरह से छात्रों पर लाठीचार्ज किया है। बंदूकों के कुंदों से दरवाजे तोड़ना, पीटना, पीट-पीटकर पीठ सुजा देना। आखिर छात्रों की क्या गलती है? अपनी आवाज छात्र उठा रहे हैं तो हक की बात करने वाले लाठी खाएंगे’। नेहा ने कहा कि वो अभी चीजों को देख रही हैं और जैसी चीजें सामने आती हैं…वो वैसा ही गाना लिखेंगी।

इसके अलावा यूपी में का बा कंसेट पर बात करते हुए सिंगर का कहना है कि वो लोक कवि हैं और हमारा काम है जनता की परेशानी को समझना और उसको दुनिया के सामने रखा। उन्होंने कहा कि यूपी ही नहीं इससे पहले बिहार में चुनाव हुए थे तो बिहार पर भी का बा’ लिखा था।

यह भी पढ़े: अखिलेश के ‘सरकार फुस्स बा’ के जवाब में BJP का करार जवाब, कही ये बात

यूपी की जनता ने नहीं किया कभी विरोध-नेहा

उन्होंने अपने पूरे बयान में कहा कि’ पहले रवि किशन जी ने कहा यूपी में सब बा, कोरोना गइल हार बा, बिजली रेलम रेल बा, अपराधिन के जेल बा, हई बा हऊ बा.. फिर मैने सोचा यह कैसे हो सकता है। इसी यूपी में कोरोना के समय में मेरी सास को रेमेडिस वीर नहीं मिला था, जिससे उनकी मौत हो गई थी’..। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार में भी कई कमियां है और हम लोक कवि हैं…यूपी की समस्याओं को भी सबके सामने लाना जरूरी था। इसलिए का बा-2 आया। बता दें कि यूपी में नेहा को गाने की वजह से भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। ट्रोलर्स ने गंदी गाली और भद्दे कमेंट्स कर किए। इस मुद्दे पर नेहा ने कहा कि यूपी की जनता उनका विरोध नहीं कर सकती है..इसका विरोध पार्टियों के आईटी सेल कर रहे हैं…और नेहा राठौर हमेशा आवाज उठाती रहेगी..वो पीछे हटने वालों में से नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version