New York: न्यूयार्क के मैनहेटन में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक मंत्री ने अपना खुद का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। लोगों की अटेंशन पाने के लिए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पब्लिश किया गया। न्यूयॉर्क कांग्रेस सीट के थर्ड पार्टी कैंडिडेट माइक इटकिस ने सेक्स पॉजिटिव कैंपेन प्लेटफार्म को हाईलाइट करने के लिए अपना सेक्स टेप रिलीज किया। 13 मिनट के इस वीडियो में माइक एडल्ट एक्ट्रेस और मॉडल निकोल सेज के साथ संबंध बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

पब्लिक की वीडियो

चुनावों के समय अक्सर राजनीतिक पार्टियों के कैंडिडेट्स दूसरे कैंडिडेट्स को वोटर्स की नजरों में नीचा दिखाने और वोट पाने के लिए इस तरह का काम करते हैं लेकिन जब कैंडिडेट्स खुद ही ऐसा काम करें तो उसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। बता दें कि आर्मी साइबर ऑपरेशंस ऑफिसर माइक इटकिस प्रतिनिधि जेरी नाडलर के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। और अपने सेक्स वर्क को लीगल करने के लिए उन्होंने वीडियो पब्लिश कर दिया।

Also Read- New Alto: मार्केट में धूम मचाने आ रही नई ऑल्टो, मौजूदा वैरीएंट से बिल्कुल अलग कार

कैंपेन का बताया मुद्दा

इस वीडियो को पिछले साल यानी 2021 का बताया जा रहा है जिसमें माइक एक एडल्ट एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट नजर आए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए माइक का कहना है कि उन्होंने ऐसा सेक्स वर्क को लीगल करने के सपोर्ट में किया, जो उनके कैंपेन के तीन मुद्दों में से एक है। जबकि अन्य दो मुद्दे साइबर सिक्योरिटी और यूक्रेन में युद्ध को समाप्त करना है। बता दें कि इटकिस उन तीन उम्मीदवारों में से एक है जो अगले महीने जनरल बैलट में शामिल होंगे। वह नाडलर और रिपब्लिकन उम्मीदवार माइक जुम्बलुस्कस खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

Also Read- T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा और बाबर आजम के बीच दिखी अच्छी जुगलबंदी, बताया मैच से पहले क्या बात करते हैं

इस सेक्स टेप की रिलीज होने के बाद जुम्बलुस्कस का कहना है कि आपको जो करना है, आप करें। मीडिया हर उस व्यक्ति को इग्नोर करती है जो शहर में डर्मोक्रेट नहीं है। माइको वीडियो के लिए जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि ऐसा पहली बार किसी उम्मीदवार ने किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version