मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि मंगलवार को नाइट कर्फ्यू हटा दिया जाएगा। हालातों को मद्देनजर रखते हुए शिवराज सरकार ने यह ऐलान किया है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल-फिलहाल मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से नीचे गिरते हुए नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि कुछ दिन पहले ही सरकार ने कोरोना की अन्य पाबंदिया भी हटा दी थी।

कर्फ्यू हटाने की घोषणा करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि “प्रदेश में कोरोना की स्थिति काबू में आ चुकी है। वहीं पॉजिटिविटी रेट भी 1% से भी कम हो चुका है जिसे देखते हुए रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लगने वाला नाइट कर्फ्यू हटाने का फैसला लिया गया है।” अब जबकि सीएम द्वारा नाइट कर्फ्यू हटा दिया गया है, तो बता दें कि अब रात भर विवाह का आयोजन किया जा सकता है, परंतु इस बीच लोगों से कोरोना की गाइडलाइन्स का पालन करने की अपील की गई है।

ये भी पढ़े-नोएडा- आपसी विवाद के कारण 14 साल की बेटी ने मां की तवा मारकर कर दी हत्या

त्योहारों पर बरतनी पड़ेगी सावधानी

भले ही मध्यप्रदेश में नाइट कर्फ्यू हटा दिया गया है, परंतु लोगों से अपील की जा रही है कि वह कोविड की गाइडलाइंस का पालन करें, सिर्फ यही नहीं अब चूंकि आने वाले समय में कई सारे त्यौहार एक साथ आने वाले हैं, इसलिए लोगों से अपील की जा रही है कि वह होली और अन्य त्योहारों पर भी किसी तरह की लापरवाही ना बरतें। इसके अलावा लोगों से यह भी कहा गया है कि वह कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए ही सभी त्योहारों का आनंद ले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.
Exit mobile version