हाल फिलहाल पाकिस्तान में सियासी घमासान मचा हुआ है। दरअसल कई खबरों में इस बात का दावा किया गया है कि इमरान खान ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ को देश से बाहर निकालने में मदद की है। अब जब सरकार की चारों तरफ से खूब आलोचना की जा रही है, तो इमरान सरकार ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के नाम का सहारा लेना शुरू कर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि नवाज शरीफ हाल फिलहाल लंदन में रह रहे हैं और उनसे लाहौर हाई कोर्ट में एक दस्तावेज जमा करवाया गया है। इस दस्तावेज में डॉक्टर द्वारा यह पुष्टि की गई है कि “नवाज शरीफ का मुकम्मल इलाज कराए बगैर पाकिस्तान लौटना खतरे से खाली नहीं है।” 

आखिर क्यों पाकिस्तान में प्रियंका चोपड़ा बनी चर्चा का केंद्र?

जहां एक तरफ पाकिस्तान का सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा, तो वहीं दूसरी तरफ अब इस सियासी घमासान में प्रियंका चोपड़ा के नाम की एंट्री हो गई है। दरअसल खुद का दामन बचाने के लिए अब पाकिस्तान सरकार ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम लेना शुरू कर दिया है, सिर्फ यही नहीं इमरान खान के स्पेशल असिस्टेंट और सबसे खास शाहबाज गिल ने अपने द्वारा किए गए ट्वीट से बार-बार यह साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि नवाज शरीफ कांड का कनेक्शन प्रियंका चोपड़ा से था। शाहबाज गिल ने प्रियंका चोपड़ा और नवाज के डॉक्टर फयाद की एक तस्वीर अपने अधिकारी टि्वटर हैंडल से साझा की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि “नवाज के डॉक्टर फिल्मी कहानी बनाने के शौकीन है और प्रियंका चोपड़ा से उनका झगड़ा भी हो चुका है।”

ये भी पढ़े- गायत्री तिवारी का नाम मतदाता सूची में नहीं, बेटी लड़ेगी चुनाव

हालांकि पहले तो इस तस्वीर को देखकर कुछ समझ नहीं आएगा। परंतु इस तस्वीर के सहारे शाहबाज ने यह साबित करने की कोशिश की है कि नवाज शरीफ के डॉक्टर फयाद शॉल से प्रियंका चोपड़ा का कोई ना कोई कनेक्शन जरूर है, तो वहीं दूसरी तरफ अब पाकिस्तान की आवाम पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से बार-बार यह पूछ रही है कि आखिर उन्होंने नवाज शरीफ को पाकिस्तान से भागने क्यों दिया? अब जब इमरान खान चारों तरफ से सवालों से घिर गए हैं, तो वह नवाज के डॉक्टर फयाद पर पूरा का पूरा दोष लगा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version