बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती के चर्चे बी टाउन में हमेशा होते ही रहते हैं, लेकिन हाल फिलहाल वह अपनी बहन शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल 2 फरवरी को शमिता ने अपने खास दोस्तों के साथ और बहन शिल्पा के साथ अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर दोनों ही बहनें काफी सुंदर लग रही थी। यह बात तो सभी जानते हैं कि शमिता शेट्टी हाल ही में बिग बॉस के घर से निकल कर आई है, लेकिन बावजूद इसके शमिता के बर्थडे पर भी चर्चे शिल्पा के ही हो रहे थे।

ये भी पढ़े-ससुराल में ग्रैंड गृह प्रवेश को देख इमोशनल हुईं मौनी रॉय, निकल गए आंसू, पति ने कुछ यूं संभाला

शिल्पा शेट्टी अक्सर खबरों में इसलिए भी बनी रहती है क्योंकि वह 1993 से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। शिल्पा ने बाजीगर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था फिर इसके बाद वह एक के बाद एक हिट फिल्में देती चली गई। हाल फिलहाल वह कुछ रियालिटी शोज पर बतौर जज के तौर पर दिखाई देती हैं। इसके अलावा शिल्पा अपने योगा और फिटनेस टिप्स को लेकर भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी का एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जैसे कि पहले बताया जा चुका है कि 2 फरवरी को शिल्पा की बहन शमिता का बर्थडे था। बहन के बर्थडे पर शिल्पा ने ऑरेंज कलर की वेस्टर्न ड्रेस कैरी की हुई थी।

हवा ने शिल्पा शेट्टी के लुक को किया बेकार

बहन के बर्थडे पर शिल्पा ने खूबसूरत सा ऑरेंज कलर का वेस्टर्न ड्रेस पहना हुआ था, लेकिन इस बीच उनके पूरे लुक कबाड़ा तब हो गया जब तेज हवा चल गई। दरअसल जब पैपराजी ने उन्हें पोज़ देने के लिए कहा तो इस तेज हवा के चक्कर में वह अपनी ड्रेस संभालने में ही जुट गई। ऐसे में ना वह ढंग से पोज़ दे पाई और ना ही ढंग से पैपराजी के सवालों का जवाब दे पाई। तेज हवा के कारण बार-बार शिल्पा की ड्रेस हवा में उड़ रही थी, लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि वह इस दौरान भी काफी सुंदर और गार्जियस लग रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version