उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव और राजनीति अपने चरम पर हैं। हाल ही में चुनावी मैदान में उतरी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर फोन टैपिंग और उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करने का आरोप लगाया था। प्रियंका के इस बयान पर अब इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय सक्रिय हो गई है और विभाग ने मसले पर स्वत संज्ञान लिया है। कहा जा रहा है कि अब जल्द ही प्रियंका द्वारा लगाए गए सभी आरोपों की जांच होगी।

क्या कहा था प्रियंका गांधी ने

कल प्रियंका उत्तर प्रदेश में थी जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फोन टैपिंग की बात छोड़िए हमारे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किए गए हैं। उन्होंने आगे यह कहा कि सरकार के पास कोई और काम नहीं है क्या? दरअसल प्रियंका गांधी से फोन टैपिंग को लेकर सवाल किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि लोगों की परेशानी का समाधान निकालना, विकास करना यह सरकार का काम होता है। लेकिन सरकार इसकी जगह विपक्ष के फोन टेप कराने में व्यस्त है।

यह भी पढ़े: Up Assembly Election: यूपी सरकार के खिलाफ प्रियंका गांधी का बयान, कहा बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक करवाती है सरकार

अखिलेश ने भी लगाए थे फोन टैपिंग के आरोप

बता दें कि कुछ दिन पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार पर फोन टैपिंग का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि यूपी सरकार उनके फोन टैप करती है और सीएम योगी उनके फोन की बातचीत सुनते हैं। उन्होंने मीडिया को अगाह तक करते हुए कहा था कि यदि आपका हमारे साथ संबंध है, तो जान लें कि आपकी कॉल रिकॉर्डिंग भी वहां है… एसपी कार्यालय और हमारे साथ जुड़े लोगों के फोन सुने जा रहे हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में चुनाव हैं तो आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी रहेगा। हालांकि अभी तक इन आरोपों पर योगी सरकार या बीजेपी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version