विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश की जनता को साधने के लिए वर्चुअल रैली की। रैली में लगातार पीएम मोदी विपक्ष पर हमलावर रहें। पीएम ने यूपी की जनता के सामने सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। बता दें कि पहले पीएम बिजनौर में चुनाव की पहली शारीरिक रैली करने वाले थे लेकिन खराब मौसम के चलते पीएम ने बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा की जनता के सामने वर्चुअल रैली के जरिए ही अपनी बात रखी। पीएम ने अपनी पहली फिजिकल रैली रद्द कर दी।

सीएम योगी की पीएम मोदी ने की तारीफ

पीएम ने अपनी वर्चुअल रैली में फिजिकल रैली के रद्द करने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि “मौसम की वजह से बिजनौर नहीं आ पाने के लिए मैं माफी मांगता हूं। इसलिए, मैं केवल आपको वर्चुअल तरीके से  संबोधित करने में सक्षम हूं…यह भूमि राम और कृष्ण की साक्षी है और ऐसे कई वीरों की जन्मभूमि रही है जिनका देश के लिए बलिदान अपार है।” पीएम मोदी ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम योगी के कार्यकाल में अपराधी खुद भाग कर जेल गए और उन्हें बंद करने की मांग की. वे वर्षों से इन चुनावों का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें बस एक ही उम्मीद है कि चुनाव जल्द आएं और सरकार बदलें ताकि वे जेल से बाहर आ सकें…।

यह भी पढ़े: अखिलेश ने सपा उमीदवार से पूछा क्या आलू से वोदका शराब बन सकती है ?

बीजेपी में परिवारवाद की जगह नहीं


समाजवादी पार्टी और आरएलडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा-हमारी सरकार से पहले, नकली समाजवादी के कारण यूपी में विकास नहीं हो रहा था। उन्हें गरीबों या हाशिए पर रहने वालों की परवाह नहीं है। उन्हें केवल अपने परिवार की परवाह है और उनके स्वार्थ हैं…”भाजपा उत्तर प्रदेश परिवार में सभी को मानती है और इसलिए हमारी सरकार में परिवार के वर्चस्व के लिए कोई जगह नहीं है।…इसके तुरंत बाद, राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रमुख जयंत चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मेरठ कैंट में एक रैली में भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बीजेपी ने पहले बिजनौर में बेहतर बिजली और विकास का वादा किया था। अगर पीएम आज उनके पास जाते तो लोग सवाल पूछते। इसलिए अचानक बीजेपी का मौसम खराब हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version