UP Assembly Election 2022: आगामी उत्तर प्रदेश विधान सभा में चुनाव प्रचार करने के लिए समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव आज आगरा पहुंचे। आगरा में अखिलेश ने एक जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने यहां सपा के प्रत्याशी से पूछा कि आप बताइए क्या आलू से शराब बन सकती है या नहीं ?

इन दिनों आगामी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधान सभा चुनाव (Assembly Election) में सभी नेता ज़ोर शोर से प्रचार प्रसार कर रहे है। यही चुनाव प्रसार में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आगरा (Agra) की एक जनसभा में शराब का प्लांट और आलू की प्रोसेसिंग यूनिट फैक्ट्री स्थापित करने का लोगो से वादा कर दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि यहां आगरा में आलू से अब वोदका (Vodka) बनाई जाएगी।

यह भी पढ़े : जानिए जानें किन फतवों की वजह से दारुल उलूम देवबंद की वेबसाइट पर 10 दिनों का बैन ?

क्या कहा अखिलेश ने ?
आगरा में अखिलेश यादव ने कहा कि अब वे दूसरे तरह के प्रोफेसर को अपने साथ शामिल कर रहे है। ये एग्रीकल्चर प्रोफेसर होंगे। और अगर एग्रीकल्चर प्रोफेसर को आप जनता विधायक बनाएंगे तो, आगरा में चाहे आलू के प्रोसेसिंग यूनिट लगानी हों, या चाहे आगरा में वोदका शराब का प्लांट लगाना हो, ये एग्रीकल्चर प्रोफेसर दोनों चीज़ो में शक्षम है। इसके बाद अखिलेश ने एग्रीकल्चर प्रोफेसर से पूछा कि बताओ क्या आलू से वोदका शराब बन सकती है या नहीं?

अखिलेश ने किया 300 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा
बीते क्कुह दिनों से समाजवादी पार्टी ने यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के लिए जनता से कई बड़े वादे कर दिए है और कर रहे है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश ने आगरा ही नहीं बल्कि पूरे यूपी की जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा कर दिया है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने जनता को 10 रुपये में समाजवादी थाली देने का वादा भी कर दिया है। समाजवादी थाली में जनता को पौष्टिक आहार देने की बात कही गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version