आज देश भर में होली के पर्व का जश्न मनाया जा रहा है। हर तरफ रंग ही रंग नजर आ रहे हैं। इस बीच देश के प्रधानमंत्री सहित कई विपक्षी नेताओं ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है। पी एम मोदी ने ट्विट करते हुए लिखा कि,आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए। इसके साथ ही राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद समेत देश के कई राजनेताओं ने इस खास मौके पर देशवासियों को होली की बधाई दी है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘होली के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. रंगों का पर्व होली, सामुदायिक सद्भाव और मेल-मिलाप का जीवंत उदाहरण है। यह वसंत ऋतु के आगमन का शुभ समाचार लेकर आता है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में आनंद, उमंग और नई ऊर्जा का संचार करे।

इसके साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने होली की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘होली पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

हर्ष, उल्लास सौहार्द का प्रतीक यह उत्सव आपके जीवन में नए उमंग और उत्साह का संचार करे’। इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को होली के पावन त्योहार की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। रंग, उमंग व हर्षोल्लास का यह महापर्व सभी के जीवन में सुख-शांति, सौभाग्य और नई ऊर्जा का संचार करे’। इस तरह देश भर में होली के पर्व की खूब शुभ कामनाएं दी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version