Protest in Jama Masjid : नूपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर अब राजधानी दिल्ली में भी प्रदर्शन हो रहे हैं। दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर नुपर शर्मा के बयान को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पैगंबर मोहम्मद पर उनके विवादास्पद बयान के बाद से बवाल बढ़ता ही जा रहा है। अब दिल्ली की जामा मस्जिद में पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुमे की नमाज के बाद यह प्रदर्शन किया है। बड़ी संख्या में लोग बैनर और पोस्टर लेकर पहुंचे, जिसमें नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की तस्वीरें लगी हुई हैं। इस प्रदर्शन के बाद दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है और प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर घर भेजने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले नूपुर सहित 33 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने हेट स्पीच मामले में केस दर्ज किया है। नुपूर के खिलाफ मुंबई में भी एक मामला दर्ज किया गया है, वहीं दिल्ली पुलिस ने नूपुर को जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराने पर सुरक्षा भी प्रदान की है।

यह भी पढ़िए: जुमे की नमाज से पहले यूपी के इन ज़िलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, कानपुर में धारा 144 और गाजियाबाद में ड्रोन से नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version