अमृता और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्मी जगत के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। सारा अपनी एक्टिंग के अलावा फिटनेस और जबरदस्त लुक्स से फैंस को इंप्रेस कर देती है। एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है। सारा अली खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है और इसमें उनका ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज देखकर फैंस कमेंट करने पर मजबूर हो गए हैं।

व्हाइट आउटफिट में नजर आई

शेयर की गई फोटोस में सारा अली खान व्हाइट आउटफिट में नजर आई हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की ब्रा और ट्राउजर पहनकर अपनी अदाओं का जलवा दिखाया है। इसी के साथ उन्होंने लाइट ब्राउन कलर का श्रग कैरी किया हुआ है। सारा अली खान ने इस फोटो पर कैप्शन में लिखा है- यात्रा एकमात्र ऐसी चीज है जिसे खरीदते हैं जो आपको अमीर बनाता है।

यह भी पढ़े :चार हाथ और पैर वाली चौमुखी कुमारी की सर्जरी कराकर Sonu Sood बने देवदूत, कामयाब रहा सफर

लेटेस्ट लुक फैंस के बीच काफी पसंद

सारा का यह लेटेस्ट लुक फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है तुम्हारा ये लुक बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा है। वही दूसरे यूजर ने लिखा है तुर्क मेरी सबसे पसंदीदा जगह है। अन्य यूजर्स ने दिल और फायर वाले इमोजी कमेंट कर तारीफों के पुल बांध दिए हैं। बता दे कि सारा अली खान अपनी पहली पोस्ट में ‘मामा अर्थ’ अनियन शैंपू की ऐड करते हुए नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version