Punjab News: पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा को विजिलेंस अधिकारी को 50 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। विजिलेंस ब्यूरो काफी समय से पूर्व मंत्री के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति समेत तीन मामलों की जांच कर रही थी और उनसे दो बार भी पूछताछ की जा चुकी है। इसी बीच जब मंत्री को लगा कि वह केस में जेल जा सकते हैं तो उन्होंने मामले की जांच कर रहे एआईजी मनमोहन सिंह को रिश्वत देने की योजना बनाई। और इसी बीच रिश्वत देते हुए उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने अधिकारी को एक करोड रिश्वत देने का ऑफर दिया। इसके बाद कहा कि वे उनके घर सारे पैसे लेकर आएंगे। विजिलेंस अधिकारी ने अपने सीनियर अधिकारियों को सारी बात बताई और इस मामले को तुरंत मुख्यमंत्री के पास भेजा। अधिकारियों ने ट्रैप लगाकर आरोपी को गिरफ्तार करने की योजना बनाई और उन्हें जीकरपुर स्थित कॉस्मो मॉल के पास बुलाया। इस दौरान जब पूर्व मंत्री 50 लाख रुपए लेकर आए तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Also Read: OP Sharma Death: जादू का पिटारा कहे जाने वाले ओपी शर्मा का निधन, 76 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस का

नजर में आई कई अधिकारी

बता दें कि अधिकारियों ने रिश्वत देने के आरोप में उन पर केस दर्ज किया है और उनके पीए समेत कई लोग भी विजिलेंस की नजर में आ गए हैं। विजिलेंस प्रमुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले का खुलासा किया है और आज पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा को अदालत में पेश किया जाएगा।

Also Read: Joe Biden on Pakistan: अमेरिका ने दिया भारत का साथ, जो बाइडेन ने लगाई पाकिस्तान को फटकार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version