Baba Ramdev: योग गुरु बाबा रामदेव पहले कई बार बॉलीवुड पर ड्रग्स को लेकर निशाना साध चुके हैं। हाल ही में बाबा रामदेव मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने ड्रग्स की बढ़ती मांग के विरोध में अपनी बात रखी। उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर पूरी बॉलीवुड पर ड्रेग्स लेने का आरोप लगा है। 

सलमान खान पर लगाया आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रामदेव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, आमिर खान और सलमान खान ड्रग्स लेते हैं, पूरी बॉलीवुड ड्रग्स का शिकार हो चुकी है। शाहरुख खान के बेटे को ड्रग्स लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

बाबा रामदेव ने किया लोगों को जागरूक

बाबा रामदेव ने आगे कहा कि सभी की जिम्मेदारी से है कि हम में से कोई सिगरेट और शराब का सेवन न करें। हमें नशा मुक्त देश बनाना हैं। यह कानून लाने से नहीं होगा। हमें खुद इसके बारे में सोचना होगा। उन्होंने इस्लाम पर कहा कि, इस्लाम में दारू पीने वालों लोग को नापाक कहते है। लोग ने दारु छोड़ दी है, लेकिन सीगरेट तंबाकू और ड्रग्स लेने शुरू कर दिए हैं। हम ड्रग्स को रोकने के लिए एक आंदोलन चलाएंगे।

Also Read: Hijab Controversy: जस्टिस हेमंत गुप्ता ने किया सुप्रीम कोर्ट को अलविदा: कहा, “एक जज का काम किसी को खुश करना नहीं है”

सुशांत की मौत के बाद भड़के थे बाबा रामदेव

बाबा रामदेव ने सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड पर ड्रग्स को लेकर काफी ज्यादा भड़के थे। उस समय उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के नशेड़ी लोगों ने देश को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान को सुशांत की मौत पर चुप्पी तोड़नी चाहिए और ड्रग्स को लेकर जागरूक करना चाहिए।  

Also Read: Tiger 3 ईद पर नहीं बल्कि दिवाली पर होगी रिलीज, Salman Khan ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version