Rahul Gandhi Birthday: राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम एक संदेश जारी करते हुए कहा है कि वो उनका जन्मदिन नहीं मनाएं। उन्होंने कहा कि देशभर में उपजी परिस्थितियों से हम सभी चिंतित हैं, करोड़ों युवाओं का मन दुखी है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से रविवार को उनका जन्मदिन नहीं मनाने की अपील की है। राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से एक संदेश में कहा कि देश के युवा परेशान हैं। और सड़कों पर विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उनके साथ खड़ा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में माहौल इस समय बेहद चिंताजनक ह। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को 52 साल के हो गए।

‘युवाओं के साथ खड़े हों’

राहुल गांधी ने सशस्त्र सेनाओं में भर्ती के लिए ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ देश के कई हिस्सों में हो रहे विरोध प्रदर्शनों की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमें इस समय युवाओं और उनके परिवारों के साथ खड़ा होना चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि मैं देश भर के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अपने शुभचिंतकों से अपील करता हूं कि मेरे जन्मदिन के मौके पर किसी भी तरह का जश्न न मनाएं।

यह भी पढ़ें: Pragati Maidan Tunnel: पीएम मोदी ने प्रगति मैदान टनल के साथ किया छह अंडरपास का उद्घाटन, दिल्ली समेत इन शहरों को होगा फायदा

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ राहुल गांधी के जन्मदिन वाला हैशटैग

राहुल गांधी के जन्मदिन को लेकर उनके समर्थकों में खासा उत्साह है। उनके जन्मदिन को लेकर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर सुबह से #RahulGandhiBirthday ट्रेंड कर रहा है। कोई उन्हें बॉस की संज्ञा दे रहा है तो कोई उन्हें अपनी प्रेरणा बता रहा है। एक यूजर ने उनके बचपन और जवानी की तस्वीर भी साझा की जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और सोनिया की गोद में दिखाई दे रहे हैं। दूसरी ओर वह सूट-बूट में तैयार नौजवान के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version