Rahul Gandhi: राहुल गांधी अब अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के साथ-साथ गेंदबाजी के लिए भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं का केंद्र बने हुए हैं। कल बुधवार को राहुल गांधी का एक दिलचस्प अंदाज देखने को मिला जहां उन्होंने क्रिकेट खेलते हुए एक लड़के के लिए गेंदबाजी भी की। अब उनकी गेंदबाजी को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ गई। आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या है कि लोग इसको इतना पसंद कर रहे हैं।

गेंदबाजी करते हुए वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी एक बच्चे के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए हैं। जिसमें ब्लू कलर की जर्सी पहने हुए छोटा बच्चा टीम इंडिया का ही प्लेयर लग रहा है। बच्चे को क्रिकेट खेलते हुए राहुल गांधी उसके लिए बॉलिंग करते हैं। उनकी स्पिन गेंदबाजी देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ मर जाती है। राहुल गांधी बॉलिंग कराने के बाद बच्चे के बैट पर अपना ऑटोग्राफ देते हैं और उससे थोड़ी बातचीत करते हैं।

Also Read:By-Election: 6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, मोकामा उपचुनाव में तैनात मतदान कर्मी की हार्टअटैक से मौत

कई एक्टिविटी करते नजर आए राहुल गांधी

इस वायरल वीडियो को शेयर कर राहुल गांधी ने कैप्शन में लिखा है “आप देखिए, भारत की जर्सी पहनने से आपका क्या होता है-आपको अपराजेय बनाता है। वेल प्लेड इन इंडिया।” बता दें कि अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी को कई तरह की एक्टिविटी करते हुए देखा गया है। जैसे बच्चों को अपने कंधे पर ले जाना, टैंक पर चढ़ते हुए, पुशअप्स करते हुए और बाकी अन्य ऐसी चीजें हैं जो यात्रा के दौरान देखी गई हैं। अब 7 नवंबर को यात्रा महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी। 7 सितंबर से शुरू हुई यह यात्रा तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्रप्रदेश के बाद अब तेलंगाना से होकर गुजर रही है।

Also Read: Jharkhand: ED के समन के बाद भी आज पेश नहीं होंगे CM हेमंत सोरेन, बताई BJP की साजिश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version