Shikhar Dhawan: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप में हमें एक से बढ़कर शानदार मुकाबले देखने को मिले। अब वैसे ही रोमांचक मुकाबले हमें आईपीएल 2023 में देखने को मिलेंगे। आईपीएल 2023 के लिए पंजाब किंग्स ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आगामी आईपीएल 2023 अभियान में फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करेंगे। धवन ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) से कप्तानी संभाली, जिन्हें पिछले साल आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के बाद मोहाली स्थित आईपीएल टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था।

धवन बने पंजाब किंग्स के कप्तान

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की फ्रैंचाइज़ी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी। और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर PBKS लिखा कि, “हमें शिखर धवन को पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में घोषित करते हुए खुशी हो रही है,” एक दिल वाले इमोजी के साथ। एक अलग ट्वीट में, उन्होंने आगे लिखा, “पंजाब किंग्स के लिए गब्बर शिखर पर होंगे। #SherSquad, आपके नए कप्तान का स्वागत है, जट जी!”

Also Read: T20 World Cup 2022: बल्लेबाज ने खेला ऐसा शॉट गेंद रोकने में उतर गई फील्डर की पैंट, देखें Video

टीम इंडिया की संभालेंगे कमान

हाल ही में, वह रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में साउथ अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय टीम की कमान संभालें थे। और फिर से एकदिवसीय टीम के कप्तान होंगे जब भारतीय टीम विश्व कप के बाद इस महीने के अंत में न्यूजीलैंड का दौरा करेगी। आईपीएल की बात करे तो पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 में छठे स्थान पर रही थी, प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई थी, और तब से, उन्होंने अनिल कुंबले को कोच पद से हटा दिया था और अब पंजाब किंग्स के नए कोच ट्रेवर बेलिस होंगे।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version