Rajasthan: राजस्थान की कांग्रेस सरकार में काफी समय से सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच तनाव देखने को मिला है। दोनों ने एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा। कल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भरतपुर के नदबई में उज्जैन स्थित खेल मैदान के क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस समारोह को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने कहा है कि “एक जाति से कोई मुख्यमंत्री नहीं बन सकता, सीएम बनने के लिए सभी जातियों का समर्थन चाहिए।”

CM गहलोत ने सचिन पायलट पर साधा निशाना

संबोधन के दौरान सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि “जिस तरह पार्टी हाईकमान उन पर भरोसा करती है, वह उनके लिए बहुत ही भाग्यशाली है और हर वर्ग, जाति के लोग उनको प्यार करते हैं। वह 36 कौम के नेता है, वह ताउम्र जनता की सेवा करते रहेंगे। जाट, गुर्जर बनिया, मीणा सभी से समर्थन मिला है और मैं इस बात को जानता हूं कि जातियों के आधार पर कोई मुख्यमंत्री नहीं बनते हैं। अगर 36 कौम मुझसे प्यार नहीं करती, आशीर्वाद नहीं देती तो मैं तीसरी बार मुख्यमंत्री नहीं बनता।”

Also Read- RAJASTHAN: सचिन पायलट बोले- ‘कोई जादू-वादू नही होता है’, क्या अशोक गहलोत पर था निशाना?

बसपा विधायकों ने मेरी सरकार बचाई- सीएम गहलोत

अपनी बात आगे रखते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि “बसपा से आए विधायकों ने मेरी सरकार बचाई है और मैं उनका आभारी हूं। मैं सीएम के रूप में उनके सामने हूं। बसपा विधायकों के साथ की वजह से मुख्यमंत्री बना, नहीं तो मेरी सरकार गिर जाती। इस समय देश में जबरदस्त महंगाई है। महंगाई की मार कम हो, इसलिए जनता को पैकेज दिए जा रहे हैं। अब राहुल गांधी की मांग यही है कि देश से महंगाई कम हो और बेरोजगारी खत्म हो। इसके लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ भी निकाली जा रही है।”

Also Read- BJP: गृह मंत्री AMIT SHAH बोले, गुजरात विजय का लोकसभा चुनाव 2024 पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव, बदलेगा राजनितिक गणित

बीजेपी काम कम और मार्केटिंग ज्यादा करती हैं- सीएम गहलोत

संबोधन के दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि “राज्य सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर नहीं है। अगर राजस्थान के लोगों ने हमको आशीर्वाद दे दिया, सरकार रिपीट करवा दी तो आप देखेंगे हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। राजस्थान देश में सिरमौर, मॉडल्स्टेट बने, यही हमारा प्रयास रहेगा। इसके अलावा यह बीजेपी वाले काम नहीं करते। सिर्फ झूठ बोलते हैं, मार्केटिंग ज्यादा कर आते हैं। वहीं कांग्रेस वाले काम ज्यादा करते हैं, मार्केटिंग कम कर पाते हैं। मैं आपसे आह्वान करना चाहूंगा कि जो भी हमारी योजनाएं हैं वह गरीब आदमी तक जरूर पहुंचे। ताकि सरकार की जारी योजनाओं का गरीब लोग लाभ उठा सकें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version