Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस की राजनीति में बयानबाजी का सिलसिला जारी है। सचिन पायलट के बयान के बाद गहलोत समर्थित मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत बनने में 50 साल लगते हैं सीनियर का सम्मान होना चाहिए।

सचिन पायलट पर साधा निशाना

राजस्थान के खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास कहते है कि, “एक गहलोत बनने में 50 साल लगते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है। सीएम गहलोत सियासत, उम्र और अनुभव में काफी वरिष्ठ है। राजनीति में कौन कब क्या बोल रहा है। यह उसका निजी विचार है। लेकिन सीनियर का सम्मान होना चाहिए।”

पीएम मोदी ने की गहलोत की तारीफ

बता दें कि, कुछ समय पहले पीएम मोदी ने CM अशोक गहलोत की तारीफ की थी जिसके कारण सचिन पायलट चीड़ गए थे। CM गहलोत की तारीफ करने के बाद पायलट ने कहा कि, पीएम मोदी ने जो तारीफ की है। बड़ी दिलचस्प है। पीएम मोदी ने संसद में भी गुलाम नबी आजाद की तारीफ की थी। उसके बाद क्या घटनाक्रम हुआ। वह हम सभी जानते हैं।

Also Read: Pollution In Delhi: पॉल्यूशन से होने वाली बीमारियों को दूर करेगा ये 4 सुपरफूड, आज ही करें डाइट में शामिल

पायलट की तारीफ करते नजर आए बीजेपी नेता

इसके मामले पर गहलोत कैंप के नेताओं का कहना है कि राजस्थान के बीजेपी नेता पायलट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं क्या यह दिलचस्प घटनाक्रम नहीं है। बता दें कि, केंद्र के जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने चौमू में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि सचिन पायलट साहब से थोड़ी चूक हो गई। वरना राजस्थान में मध्यप्रदेश जैसे हालात हो जाते हैं। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने भी सचिन पायलट की तारीफ में कहा कि, बंदे दम है। मरी हुई पार्टी को जिंदा कर दिया।

Also Read: Gujrat: गुजरात के मोरबी हादसे में नगरपालिका अधिकारी संदीप सिंह को किया सस्पेंड, 4 घंटे तक हुई पूछताछ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version