पत्रकारिता के क्षेत्र के नायाब पत्रकार विनोद दुआ का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। उनके निधन की जानकारी उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने दी है। जानकारी के अनुसार उनका अंतिम संस्कार कल किया जाएगा। बता दें कि विनोद दुआ काफी समय से बीमार चल रहे थे और इस बीमारी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, परंतु वह ज्यादा समय तक इस बीमारी से लड़ नहीं पाए और अंत में हम सब को अलविदा कह गए।

विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने लिखा है कि “हमारे निर्भीक और असाधारण पिता विनोद दुआ का निधन हो गया है। उन्होंने शानदार जिंदगी को जिया, दिल्ली के एक शरणार्थी कॉलोनी में पले बढ़े और 42 साल तक पत्रकारिता की दुनिया में नाम कमाया। हमेशा सच की आवाज उठाते रहे। अब वह हमारी मां के साथ है। उनकी पत्नी चिन्ना स्वर्ग में है। जहां वे गाएंगे, खाना बनाएंगे और एक साथ यात्रा करेंगे। उनका अंतिम संस्कार कल (15.12.21) लोधी श्मशान घाट में होगा।

आपको बता दें कि इससे पहले मल्लिका ने उनकी तबीयत बिगड़ने की जानकारी भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर सांझा की थी। तब भी उन्होंने कहा था कि “उनके पिता की हालत गंभीर है उनके लिए दुआ करें कि उन्हें कम से कम तकलीफ हो।”

मीडिया के जाने-माने सितारे रह चुके हैं विनोद दुआ

विनोद दुआ पत्रकारिता के क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम रह चुके हैं। उन्होंने दूरदर्शन के लिए काफी लंबे समय तक काम किया था। जानकारी के लिए बता दें कि विनोद दुआ की धर्मपत्नी चिन्ना दुआ का कोरोनाकाल में निधन हो गया था। वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version