मुंबई में उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने का ऐलान करने वाले नवीनतम राणा के घर के बाहर आज शिवसैनिकों ने जमकर हंगामा किया। निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा ने आज शनिवार को ‘मातोश्री’ में हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था। जिसके बाद सीएम उद्धव ठाकरे के घर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। वहीं नवनीत राणा के घर शिवसैनिक भी पहुंच गए।

शिवसैनिकों ने की नारेबाजी

शिवसेना एमपी प्रियंका चतुर्वेदी मातोश्री के बाहर बैठी हैं। प्रियंका का कहना है कि वह लोग राणा दंपति का इंतजार कर रहे हैं। शिव सैनिकों ने राणा के घर के बाहर लगे बैरियर तोड़ दिए और घर में घुसने की कोशिश की। वहीं शिवसैनिकों का कहना है कि हम अमरावती का कचरा साफ करने आए हैं। इस हंगामे के बावजूद राणा दंपति मातोश्री पर जाने के अपने फैसले पर अटल है। पुलिस के अधिकारी लगातार उन्हें समझाने का प्रयास करते हैं। शिवसैनिक मातोश्री के बाहर बड़ी संख्या में जमा हुए हैं और जमकर नारेबाजी भी की जा रहे हैं।

शिवसेना पर गुंडागर्दी करने का आरोप

शिवसैनिकों का कहना है कि मातोश्री उनके लिए मंदिर हैं। नवनीत राणा यहां छोड़कर कहीं भी प्रदर्शन कर सकती हैं। वही नवनीत राणा का कहना है कि वह हनुमान चालीसा का पाठ जरूर करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने शिवसेना पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है। घर के बाहर हुए हंगामे के बाद नवनीत राणा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा अगर यह बालासाहेब के सैनिक होते तो हमें मातोश्री जाने की अनुमति मिल जाती है। हमारे घर पर हमला हो रहा है, शिवसैनिकों ने गुंडागर्दी की है।

यह भी पढ़े: ईमानदारी के लिए चर्चित IAS अफ़सर अशोक खेमका पर IAS अफ़सर संजीव वर्मा ने लगाया भ्रष्‍टाचार का आरोप

इस पूरे विवाद पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप पाटिल का कहना है कि मुंबई और महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत अच्छी है। कुछ लोग विभिन्न घटनाओं के माध्यम से यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है और यहां राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version