Bhojpuri Sexy Videos: भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा मोनालिसा आज किसी की मोहताज नहीं है। मोनालिसा के फैंस की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। मोनालिसा इंडस्ट्री की बेहद प्रसिद्ध एक्ट्रेस है। एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5 Million फॉलोअर्स हो चुके हैं। मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कुछ ना कुछ नया अपडेट करती रहती है। मोनालिसा अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे जमकर पसंद कर रहे हैं। 

मोनालिसा अपने फैंस को खुश रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है जब भी मौका मिलता है वह अपने फैंस को खुश कर देती हैं यही वजह है कि मोनालिसा के पेंट मोनाको इतना चाहते हैं मोनालिसा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति विक्रांत के साथ नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने ब्लू कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत ने भी उसी कलर की ड्रेस पहनी हुई है यह दोनों कपल ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है। इनकी इस ड्रेस ने इन्हें और खूबसूरत बना दिया है। मोनालिसा ब्लू ड्रेस में बिल्कुल परी जैसी दिख रही हैं इस वीडियो को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं और कॉमेंट्स दे रहे हैं। 

मोनालिसा और विक्रांत की इस वीडियो को कुछ ही देर में काफी लाइक मिल चुके हैं। दरअसल यह वीडियो एक रियल वीडियो है मोनालिसा और विक्रांत दोनों टीवी रियल्टी शो इस्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं और इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो स्मार्ट जोड़ी के सेट के बाहर का ही है जहां पर ये दोनों नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version