शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जब तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मुकाबला करने की बात कही थी, तब भी शिवसेना ने कहा था कि कांग्रेस को साथ लेना होगा।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की सामने से नेतृत्व करने की क्षमताओं के बारे में बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस के बिना राजनीतिक मोर्चे के गठन के बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है। राउत ने आगे कहा कि जब तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मुकाबला करने के लिए मोर्चा बनाने की बात कही थी, तब भी शिवसेना ने कहा था कि कांग्रेस को साथ लेकर चलना होगा।

यह भी पढ़े : पश्चिम बंगाल निकाय चुनावों में हिंसा पर भाजपा नेता ने बोला, बूथ मशीन तोड़ देंगे

राव, जिन्हें केसीआर के नाम से भी जाना जाता है, ने रविवार को मुंबई में शिवसेना सुप्रीमो और उनके महाराष्ट्र समकक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। बैठक में राउत और अभिनेता प्रकाश राज ने हिस्सा लिया। तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के प्रमुख ने अपने एक दिन के मुंबई दौरे के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार से भी मुलाकात की।

उन्होंने कहा, ‘हमने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस के बिना राजनीतिक मोर्चा बनेगा। जिस समय ममता बनर्जी ने राजनीतिक मोर्चे का सुझाव दिया था, उस समय शिवसेना पहली राजनीतिक पार्टी थी जिसने कांग्रेस को साथ ले जाने की बात कही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version