उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही राजनीति चरम पर हैं। अपर्णा यादव(Aparna Yadav ) के उत्तर प्रदेश चुनाव से कुछ हफ्ते पहले समाजवादी पार्टी को छोड़ बीजेपी में शामिल होना सपा के लिए किसी बड़े झटके के कम नहीं है। अपर्णा यादव(Aparna Yadav ) के इस फैसले के बाद से ही सपा में भूचाल आ गया है। बता दें कि अपर्णा यादव अखिलेश यादव के भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं, जो समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे हैं। भाजपा नेताओं ने पार्टी में उनका स्वागत करते हुए उन्हें “मुलायम सिंह की बहू (बहू)” के रूप में संबोधित किया।

क्या शिवपाल भी हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

अब अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद बीजेपी के एक नेता इशारों- इशारों में शिवपाल यादव को लेकर भी कुछ संकेत दे रहे हैं। दरअसल बीजेपी के नेता और यूपी बीजेपी की जॉइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने शिवपाल यादव की जमकर तारीफ की है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिवपाल यादव समझदार नेता हैं और वह सोच-समझकर फैसला लेंगे…। उन्होंने आगे कहा कि  भविष्य में और मजबूत नेता बीजेपी में शामिल होंगे…।  शिवपाल यादव जाने-पहचाने राजनेता हैं और उनकी यूपी में काफी पकड़ है….अब उन्हें हर फैसला सोच समझकर लेना होगा। इसी बीच उन्होंने अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपने परिवार को ही जोड़कर नहीं रख पाए..ये उनकी कमजोरी को दिखाता है।

यह भी पढ़े: अपर्णा यादव बीजेपी में हुई शामिल, मोदी से प्रभावित है अपर्णा

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा अखिलेश पर निशाना


इस मौके पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य(Uttar Pradesh Deputy Chief Minister Keshav Maurya) भी मौजूद रहे। उन्होंने अखिलेश यादव और पूरे मुलायम परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं उनका स्वागत करना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ-साथ राजनीति में भी असफल हैं।अपर्णा यादव ने कई दिनों की चर्चा के बाद भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। बता दें कि अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होते ही पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने बयान में कहा- मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित रही हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version