रविवार को पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई, साथ ही मौजूद उनके दो साथी भी घटनास्थल पर घायल हो गये। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर 37 राउंड फायरिंग की गई। इस दौरान सिद्धू मूसेवाला ने अपने बचाव के लिए लाइसेंस प्राप्त बन्दूक का भी प्रयोग किया, लेकिन अपराधी की संख्या अधिक होने केे कारण वो अपने बचाव में असफल रहे। इसकी जानकारी उनके साथी ने अस्पताल में दिया।

सिद्धू मूसेवाला को तीन साल से मिल रही थी धमकी

बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला को 3 साल में लगभग 27 बार से ज्यादा धमकियां मिलीं, 3000 फोन कॉल का भी रिकॉर्ड सामने आया है। पंजाब पुलिस इसकी जांच में जुट गयी है, साथ ही दिल्ली अपराध शाखा से भी संपर्क कर उनकी मदद ली जा रही है।

यह भी पढ़िए: भोपाल पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुद्वारा नानक टेकरी में माथा टेका, कांग्रेस पर भी ली चुटकी

हत्या केे बाद लॉरेंस बिश्नोई का पोस्ट आया सामने

हत्या केे करीब तीन घंटे बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का फेसबुक पोस्ट सामने आया, जिसके बाद हत्या केे पीछे का कारण थोड़ा स्पष्ट हुआ। इस पोस्ट में लिखा था – “राम-राम सभी भाई को… आज जो हत्या हुई है, उसकी जिम्मेदारी मेरा भाई गोल्डी बराड लेता है। आज आप सभी को कहना पर रहा है, हमारा दोस्त विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या में इसने मदद की थी, जिसका बदला आज पूरा हुआ है। मैंने उसे कॉल करके कहा था कि तूने गलत किया है, लेकिन उसने मुझे कहा कि मुझे किसी की परवाह नहीं… तुझे जो करना है, कर ले। फिर आज मैंने अपने विक्की भाई को इंसाफ दिलवा दिया”। बाकी पोस्ट में उसने मीडिया केे AK 47 बंदूक चलने वाली खबर को भी गलत बताया है और गुजारिश की है कि वो गलत खबर न फैलायें। हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version