Shraddha Murder Case: गुरुवार (17 नवंबर ) शाम को श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली की अदालत में पेशी हुई। कोर्ट ने आफताब की पुलिस रिमांड बढ़ा दी है। पुलिस ने 10 दिन की रिमांड मांगी थी मगर कोर्ट ने 5 दिन की अनुमति दे दी है। दिल्ली पुलिस द्वारा आफताब के नार्को टेस्ट की एप्लिकेशन पर भी सुनवाई हुई है। कोर्ट ने इस अर्जी पर भी मंजूरी दे दी है। आफताब भी नार्को टेस्ट के लिए हामी भर चुका है। पेशी को लेकर पुलिस ने कहा था कि “आफताब को अदालत में लाने से उसे नुकसान हो सकता है क्योंकि श्रद्धा वाकर की हत्या से गुस्साए कुछ लोग, अदालत कक्ष के अंदर या अदालत परिसर में उसकी पिटाई कर सकते हैं।” वकीलों का एक समूह अदालत कक्ष के बाहर “इसे फांसी दो” चिल्लाते हुए देखा गया था।

डेटिंग एप पर हुई थी मुलाकात

दरअसल आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े करके घर में एक फ्रिज में रखे थे। यह फ्रिज आफताब खास तौर पर शव को छुपाने के लिए लाया था। आफताब हर रात 2 बजे शव के कुछ टुकड़े लेकर जाता और उन्हें जंगल में फेंक आता। आफताब और श्रद्धा की मुलकात एक डेटिंग एप पर हुई थी। दोनों साथ में मुंबई के किसी कॉल सेंटर में काम करते थे। उनके माता पिता को इस रिश्ते से आपत्ति थी, जिसके बाद वो अपना घर-बार छोड़कर मुंबई से दिल्ली आ गए थे। मई में दोनों की शादी को लेकर बहस हुई थी जिस पर गुस्साए आफताब ने आपे से बाहर होकर अपनी प्रेमिका श्रद्धा की गाला घोटकर हत्या कर दी। लड़की के पिता ने हत्यारोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है।

Must Read: Gyanvapi case पर हुई अहम सुनवाई, कोर्ट ने की मुस्लिम पक्ष की याचिका खारिज

वेब सीरीज से था प्रेरित

आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया कि “उसने ही श्रद्धा की हत्या की है।” कॉल सेंटर में काम करने से पहले आफताब एक शेफ था और डेक्सटर नाम की एक वेब सीरीज से प्रेरित था। उसने उसी वेब सीरीज से बॉडी डिस्पोज करना सीखा था।

Must Read: Punjab: सीएम भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान, कहा- ‘हलवारा एयरपोर्ट से जल्द शुरू होंगी नेशनल-इंटरनेशनल फ्लाइट’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version