Shradha Murder Case: दिल्ली पुलिस को श्रद्धा मर्डर केस में जारी जांच के बीच एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। शुरुआत की जांच में जहां महरौली के जंगलों में पुलिस को शव के टुकड़ों के साथ हड्डियां बरामद हुई थी अब श्रद्धा के पिता के डीएनए से इस बात की पुष्टि हुई है कि बरामद हुई हड्डियां श्रद्धा की है। दिल्ली पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर पूछताछ की थी। जिसके बाद उसने महरौली जंगल और गुरुग्राम में शव के कई टुकड़े और हड्डियों को लेकर खुलासा किया था।

हड्डियों के साथ एक मानव जबडा भी मिला

पुलिस को इन हड्डियों के साथ एक मानव जबडा भी मिला था। इन सब की जांच के लिए सीएफएसएल लैब भेजा गया। इतना ही नहीं डीएनए टेस्ट के लिए पिता का सैंपल भी लिया गया था। डीएनए टेस्ट से खुलासा हुआ है कि बरामद हुई हड्डियां श्रद्धा की है। बता दें कि इस केस में आफताब ने खुलासा किया कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था। उसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या की और शव के 35 टुकड़े करके फ्रिज में रखा था। इसके बाद हर रात को श्रद्धा के शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंकने जाता था।

श्रद्धा के अकाउंट से 54 हजार रुपए ट्रांसफर किए

बता दे कि श्रद्धा और आफताब लिव इन रिलेशनशिप में एक फ्लैट में रहते थें। श्रद्धा की हत्या के बाद भी आफताब उसी फ्लैट में रहता था और श्रद्धा का सोशल मीडिया अकाउंट भी इस्तेमाल करता था। पुलिस या श्रद्धा के परिजनों को शक ना हो इसके लिए उसने श्रद्धा के अकाउंट से 54 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे। उसके बाद बैंक अकाउंट डिटेल और लोकेशन के जरिए ही पुलिस आरोपी आफताब तक पहुंची और उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया।

DELHI: दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा पर हुआ एसिड अटैक, कानून व्यवस्था पर फूटा CM केजरीवाल का गुस्सा

ब्रेकअप के फैसले के बाद आफताब ने की थी श्रद्धा की हत्या

पुलिस पूछताछ में आफताब ने इस बात को कुबूल किया है कि श्रद्धा ने आफताब से ब्रेकअप करने का फैसला लिया था। क्योंकि उसके अत्याचारों से वह काफी परेशान हो गई थी और आफताब को ये बात पसंद नहीं आई और उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। लेकिन शुरुआती पूछताछ में पुलिस ने बताया था कि श्रद्धा आफताब पर शादी का दबाव डाल रही थीं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

DELHI: CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, मोहल्ला क्लीनिकों में 450 तरह के होंगे मेडिकल टेस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version