Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी गायक और राजनेता सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अंकित के खिलाफ राजस्थान में हत्या के प्रयास के दो जघन्य मामले दर्ज हैं।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल तीसरे हत्यारे अंकित सिरसा को गिरफ्तार गिरफ्तार किया है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल तीसरे हत्यारे अंकित सिरसा को गिरफ्तार हो गया है। दिल्ली पुलिस ने उसे दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से बीती रात गिरफ्तार किया। अंकित सिरसा के साथ उसका साथी सचिन चौधरी भी पकड़ा गया है। पुलिस ने इन दोनों के पास से डोंगल, सिम, 2 मोबाइल, दो पिस्टल और 3 पुलिस की वर्दी भी बरामद की गई हैं। इस तरह से पुलिस को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ी कामयाबी मिली है।

यह भी पढ़े: Sidhu Moosewala: मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का केस किसी वकील द्वारा न लिए जाने पर पिता ने SC से लगाई गुहार

पुलिस के अनुसार, अंकित सिरसा ने सिद्धू पर गोली चलाई थी। प्रियव्रत फौजी के साथ अंकित उसकी गाड़ी में मौजूद था। शुरुआत में अंकित और फौजी दोनों एक साथ भागे थे। पुलिस प्रियव्रत को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

स्पेशल सेल ने अंकित के साथ सचिन भिवानी को गिरफ्तार किया है। भिवानी पर मूसेवाला के शूटरों को पनाह देने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि भिवानी राजस्थान में लॉरेंस विश्नोई गैंग का पूरा काम संभालता था। पुलिस ने इन्हें रविवार रात को 11 बजे कश्मीरी गेट के पास से गिरफ्तार किया था। इनके पास से पिस्टल के अलावा पंजाब पुलिस की तीन वर्दी भी बरामद की गई है। पुलिस अबतक सिंगर हत्याकांड में दर्जनों आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है।

यह भी पढ़े: Punjab Cabinet Expansion: भगवंत मान आज करेंगे अपनी मंत्रिमंडल का विस्तार, इन नामों पर चल रही चर्चा

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद पूरे पंजाब में अलर्ट जारी किया गया था। इस हत्याकांड को तब अंजाम दिया गया, जब सिंगर की पंजाब सरकार की तरफ से सुरक्षा कम करने का फैसला किया गया था। सुरक्षा कम होने के एक दिन बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला अपनी जीप में सवार थे। इस दौरान फायरिंग में उनके चचेरे भाई और एक दोस्त को भी गोली लगी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version