Sonia Gandhi Corona Positive: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर इस वक्त की बड़ी जानकारी सामने आ रही है। सोनिया गांधी एक बार फिर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने इसकी जानकारी साझा की है।

कांग्रेस नेता ने दी जानकारी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट में लिखा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी।

ये भी पढ़ें: Har Ghar Tiranga: ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत चंपावत मार्च में शामिल हुए CM धामी

पहले भी हो चुकी हैं कोरोना संक्रमित

कांग्रेस पार्टी ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी। आपको बता दें कि इससे पहले सोनिया गांधी दो जून को भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। उन्हें गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, जहां उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी। वहीं, बीते बुधवार को प्रियंका गांधी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गईं थीं। वह भी फिलहाल आइसोलेशन में हैं। इससे पहले भी प्रियंका गांधी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। उन्हें तीन जून को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

तेजस्वी यादव से मिली थीं सोनिया गांधी

वहीं, सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित होने से एक दिन पहले ही बिहार की नई सरकार में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिली थी। बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर दोनों के बीच ये मुलाकात हुई थी।

प्रियंका गांधी वाड्रा भी कोरोना संक्रमित

उधर, सोनिया गांधी की बेटी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित पाई गई थी। प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी थी। प्रियंका गांधी ने लिखा था कि वह फिर कोरोना से संक्रमित हो गई हैं और घर में प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को पृथक रख रही हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: वाशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम को लगा झटका, क्या कर पाएंगे जिंबाब्वे का दौरा?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version