Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने से पहले और रिलीज होने के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को रिलीज के बाद लगातार लोगों के गुस्सा का सामने करना पड़ा रहा है। इस फिल्म की बॉयकॉट की मांग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेज हो गई हैं। वहीं अब फिल्म की हीरोइन करीना कपूर का बायकॉट पर बयान सामने आया है, उन्होंने फिल्म देखने की लोगों से अपील की हैं।

दो ग्रुप में बंट चुके हैं लोग

बता दें कि इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोग दो ग्रुप में बंट चुके हैं। एक ग्रुप सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ कर रहा है और दूसरा ग्रुप फिल्म की बॉयकॉट करने की मांग कर रहा है। इसी कारण फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा नुकसान हो रहा है। इसी बीच करीना ने फिल्म के विवाद पर बात करते हुए कहा मुझे लगता है कि यह सिर्फ लोगों का ग्रुप है, जो बायकॉट को ट्रोल कर रहे है। फिल्म को जो प्यार मिल रहा है वह बहुत अलग है। ट्रोल करने वाले सोशल मीडिया पर 1% के बराबर हैं। करीना ने आगे कहा कि वह चाहती है कि दर्शक उन्हें आमिर खान के साथ फिल्म में देखे। उन्होंने कहा, कृपया बॉयकॉट न करें, क्योंकि यह वास्तव में अच्छे फिल्म को बायकॉट करना होगा। इस फिल्म को बनाने में करीब ढाई साल लगे है और 250 लोगों ने काम किया है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है फिल्म

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर है। ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक हैं। फिल्म को डायरेक्ट अद्वैत चन्दन ने किया हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version