Soniya Gandhi Health Update: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं। कोरोना की वजह से स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ा है। कांग्रेस ने उनकी हेल्थ पर अपडेट दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं। कोरोना की वजह से स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ा है। कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को सोनिया गांधी के हेल्थ पर अपडेट देते हुए बताया कि 12 जून को अचानक उनकी नाक से काफी खून बहने लगा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सांस की नली के निचले हिस्से में फंगस का संक्रमण फैल गया है। कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि सोनिया गांधी का इलाज चल रहा है। डॉक्टर उनके अन्य पोस्ट-कोविड लक्षण का इलाज कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य और इलाज पर डॉक्टर नजदीक से नजर रख रहे हैं।

2 जून को आई थी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

बता दें कि 2 जून को सोनिया गांधी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। हल्का बुखार आने के बाद उनकी जांच कराई गई थी। इसके बाद सोनिया गांधी 12 जून तक अपने घर में ही आइसोलेशन में रहीं। घर पर ही उनका इलाज चला। वह रिकवर कर रहीं थी। इसी दौरान परेशानी बढ़ने पर 12 जून को उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें: Agneepath Scheme: विरोध के बीच सामने आई बड़ी खबर, सेना के रेजीमेंट सिस्टम में नहीं होने जा रहा कोई बदलाव

ईडी के सामने होना है पेश

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग केस में सोनिया गांधी को भी पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होना है। ईडी ने सोनिया गांधी को पहले 8 जून को पेश होने के लिए समन भेजा था। कोरोना संक्रमित होने के चलते उन्हें 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए नया समन जारी किया गया। इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी पूछताछ कर रही है। ईडी के अधिकारियों ने तीन दिन में करीब 30 घंटे राहुल गांधी से पूछताछ की। वहीं, ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने देशभर में विरोध प्रदर्शन किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version