The Kapil Sharma Show Off Air: द कपिल शर्मा शो अस्थायी रूप से ऑफ-एयर हो सकता है। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा के महीने भर के यूएसए दौरे के कारण शो बंद होने वाला है।

कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो में कपिल अपने प्रशंसकों का खूब मनोरंजन करते हैं। कॉमेडी शो में बॉलीवुड की कई हस्तियां अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आती हैं। और कपिल उन्हें हंसी के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाना सुनिश्चित करते हैं। हालांकि द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए एक दुखद खबर है। कॉमेडी शो कुछ समय के लिए बंद हो सकता है क्योंकि कपिल अपने महीने भर के यूएसए दौरे के लिए जा रहे हैं।

टीकेएसएस अस्थायी रूप से ऑफ-एयर होने वाला है?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, “कपिल के पास जून के मध्य के लिए एक महीने का यूएसए दौरा है और वह शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इस प्रकार टीम ने उसी समय के दौरान एक ब्रेक लेने का फैसला किया। हालांकि, कुछ एपिसोड, ब्रेक पर जाने से पहले प्रशंसकों का मनोरंजन जारी रखने के लिए इसे प्री-शॉट किया जाएगा।”

यह भी पढ़े: The Kapil Sharma Show Off Air: क्या फ़िरसे बंद होने वाला है द कपिल शर्मा शो? जानिए इनसाइड स्टोरी

मालूम हो कि कपिल ने पिछले साल टीकेएसएस से अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ की तरफ से ब्रेक लिया था। जब एक प्रशंसक ने कपिल से पूछा कि शो ऑफ-एयर क्यों हो गया, तो कॉमेडियन ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी पत्नी गिन्नी के साथ रहना था क्योंकि वह अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही थीं। कपिल ने ट्वीट किया था, “क्योंकि मुझे अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर होना जरूरी है।”

कपिल शर्मा शो के बारे में
द कपिल शर्मा शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर, कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह हैं। सुमोना चक्रवर्ती कुछ सीज़न के लिए शो का अभिन्न अंग हुआ करती थीं। हालांकि, वह मौजूदा सीजन का हिस्सा नहीं हैं।

इस बीच, व्यक्तिगत मोर्चे पर, कपिल ने 2018 से गिन्नी से खुशी-खुशी शादी की है। इस जोड़े के दो प्यारे बच्चे हैं – बेटी अनायरा और बेटा त्रिशान।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version