मध्य प्रदेश के बैतूल में सेलिब्रेट किया गया कुत्ते का जन्मदिन सुर्ख़ियों में है। कुत्ते को फूलों की माला पहना दी और उसके होर्डिंग भी लगाए गए। जिसके अतरिक्त कुत्ते के साथियों की फोटोज को भी चस्पा किया गया है। लेकिन कुत्ते के साथियों के नाम मजाक के कारण बन चुका है। बैतूल जिले के मुलताई कस्बे में ‘वफादार’ नाम के कुत्ते का जन्मदिन उसके मालिक ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा शुरू हो चुकी है।

लगे पोस्टर में कुत्ते का नाम वफादार है और उस पोस्टर में कुत्ते के साथियों के साथ भी फोटो लगाई हुई है, जिसमें वफादार कुत्ते के जन्मदिन की बधाई दी हुई है। होर्डिंग में बर्थडे वाले डॉगी के साथ लगी 11 अन्य कुत्तों की फोटो पर लिखे नाम हंसी-मजाक की वजह बन गए हैं। यह होर्डिंग बस स्टैंड के मुख्य चौराहे पर नगरपालिका कॉप्लेक्स पर लगाया है जिसे आज पूरे दिन लोग देखकर अपने मोबाइल में कैद करते रहें। डॉग मालिक इसे बर्थडे सिलिब्रेशन ही बता रहे हैं।

‘वफादार’ नाम के कुत्ते का जन्मदिन धूम-धाम से मनाया गया। मिली जानकारी के अनुसार कुत्ते के साथियों के नाम दलबदलू, धोखेबाज, चापलूस, खुजली, पहचानो कौन, छर्रा, झांकीबाज, फेंकोलाल और अवसर परस्त जैसे हैं। यह नाम चर्चा का पात्र बन चुका है। लोग इसे राजनीतिक पैंतरेबाजी कहकर इस पर कटाक्ष कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :- हार्दिक पंड्या ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखिये तस्वीरें

स्थानीय लोगों का कहना है कि कुत्ते के जन्मदिन को बड़ी ही धूमधाम से बनाया गया और होर्डिंग भी लगाए गए। लेकिन यह ठीक वैसे ही है जैसे चुनावों के समय बड़े-बड़े नेताओं के आने और उनके स्वागत करने के लिए पोस्टर और बैनर लगाए जाते हैं, फूल माला भी पहनाई जाती हैं। ठीक उसी तरह कुत्तों के मुखिया को फूल मालाएं पहनाई गई हैं और साथ में उसके साथी भी खड़े हुए थे। यह उन लोगों पर तंज है जो नेताओं की चापलूसी करते है। इस कुत्ते को फोटोज में उसके साथी ठीक वैसे ही दिखाई दे रहा है जैसे नेताओं के स्वागत में उमड़ पड़ते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version