कप्तानी विवाद को लेकर पहली बार टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। रवि शास्त्री से पहले सौरव गांगुली और बीसीसीआई तक अपनी राय रख चुके हैं। अब रवि शास्त्री ने विराट कोहली की कप्तानी छिनने और रोहित शर्मा के बारे में पहली बार खुलकर बात की है। बीसीसीआई के फैसले को सही बताते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि  ये फैसला विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों के लिए बेहतर हो सकता है। आपको बता दें कि बीसीसीआई ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को नया कप्तान बनाया था।अब रोहित शर्मा टी-20 और वनडे दोनों टीमों के कप्तान हैं।

रोहित और विराट दोनों के लिए फैसला सही- रवि शास्त्री


कप्तानी विवाद पर बोलते हुए शास्त्री ने कहा कि ये सही हो सकता है..ये फैसला दोनों के लिए किसी बेल्सिंग से कम नहीं है क्योंकि एक आदमी के लिए सभी 3 को संभालना आसान नहीं है, इस समय कोविड के कारण बायो-बुलबुलों के अंदर और बाहर रहना आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि विराट रेड बॉल वाले क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और जब तक वह टेस्ट में नेतृत्व करना चाहते हैं, तब तक नेतृत्व कर सकते हैं। यह उन्हें वापस बैठने और अपने खेल पर सोचने की अनुमति देगा क्योंकि उनके पास 5-6 साल का अच्छा समय बचा है।

यह भी पढे़: जाने रोहित शर्मा के जगह अब कौन करेगा टेस्ट टीम की उपकप्तानी

कोहली ने किया था सौरव गांगुली के बयान का खंडन


बता दें कि जब कोहली ने कप्तानी में बदलाव के बारे में 10 दिन पहले मीडिया से बात की थी उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के दावों का खुले तौर पर खंडन किया था कि उन्हें टी 20 कप्तान के रूप में जारी रखने के लिए कहा गया था क्योंकि एक साथ दो कप्तान नहीं हो सकते हैं। कोहली ने कहा था कि बीसीसीआई में किसी ने भी उन्हें टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा। यहां तक कि शास्त्री को भी लगा कि अगर दोनों पक्ष एक-दूसरे के साथ ठीक से बातचीत करते तो स्थिति को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version