पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को चूक को लेकर मोदी मौन बने हुए हैं। पीएम मोदी ने कल बुधवार को इंटरव्यू में कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता से देखा है। मोदी का कहना है कि मेरा एक वाक्य पूरी कार्यवाही पर प्रभाव डाल सकता है। यह उचित नहीं होगा। सुप्रीम कोर्ट की जांच कमेटी के बाहर निकलने तक ही इंतजार करना होगा।

प्रधानमंत्री ने सुनाया किस्सा

पीएम मोदी ने बताया है कि उनका पूरे उत्तर भारत से नाता रहा है। मोदी का कहना है कि मैं पंजाब में बहुत रहा हूं, पंजाब से भी मेरा पुराना नाता रहा है। मैं भाजपा पार्टी का वहां काम करता था। मैंने पंजाब के लोगों में वीरता देखी है और लोगों के दिलों को भी देखा है। आतंकवाद के कारण पंजाब में उस समय हालत खराब थी शाम के समय कोई बाहर नहीं निकलता था। उस समय मैं मोगा या तंरता में था। मुझे अगला स्टेशन जाना था और देर हो रही थी। मैं और मेरे ड्राइवर सिर्फ दो ही लोग थे। मेरी गाड़ी खराब हो गई थी धक्के लगाए फिर भी गाड़ी नहीं चली। इसके अलावा खेत में 3 लोगों ने गाड़ी को धक्के लगाए लेकिन फिर भी नहीं चली। उन लोगों ने बताया कि नजदीक में कोई मकैनिक भी नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़े:- UP Election: गाजियाबाद के सिहानी गांव में मतदाताओं की उमड़ी भीड़, मतदान केंद्र पर दिखीं लंबी लाइनें

प्रधानमंत्री ने आगे बताया कि उन लोगों ने मुझसे कहा गाड़ी यहां छोड़ दो और मेरे साथ चलो खेत पर हमारी झोपड़ी है। वही खाना खा लो। रात को यहीं रुक जाओ। बाद में उन्हें पता चला कि मैं बीजेपी से हूं। उन्होंने कहा कोई बात नहीं तुम बीजेपी से हो या कुछ रात में यहीं रुकोगे। उन्होंने मेरे खानपान की व्यवस्था की। सुबह उन्होंने बेटे को भेजकर मकैनिक बुलाया और गाड़ी सही कराई।

कच्छ में सरदारों के अनेक परिवार

पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात के कच्छ में सरदारों के अनेक परिवार है। भूकंप में जब गुरुद्वारों का नुकसान हुआ तो उसे देखकर बहुत दुख हुआ। मैंने राजस्थान और बाहर के कारीगर से पहले जैसे गुरुद्वारा बनाने के लिए कहा, जहां गुरु नानक जी के चरण पड़े थे। गुरुद्वारा बनाया गया इसे देखकर सरदार परिवार के लोगों की आंखों में आंसू भर आए। ऐसे काम हमारी सरकार ने सिख वीरों की वीरता को सलाम करने के लिए किए हैं। मोदी ने कहा कि चुनाव चुनाव है लेकिन मुझे लगता है कि मेरे वीर जवान है, मेरे किसान है, उनके लिए जितना मैं कर सकता हूं मैं करूंगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version