ईमेल के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा मेल आने के बाद खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। सूत्रों के अनुसार, नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की मुंबई ब्रांच को भेजे गए ईमेल में पीएम को मारने की धमकी दी गई।

इसमें कहा गया कि 20 स्‍लीपर सेल तैयार हैं जिनके पास 20 किलो RDX मौजूद हैं। ईमेल करने वाले ने लिखा कि वह आत्‍महत्‍या कर रहा है ताकि पीएम मोदी को मारने की साजिश का पर्दाफाश न हो सके। सुरक्षा एजेंसियां जानकारी जुटा रही हैं कि पीएम मोदी को मारने की साजिश के संबंध में जो ई-मेल मिला है उसका स्रोत क्या है।

ईमेल के मुताबिक हमले की योजना तैयार हो चुकी है। मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के अनेक आतंकियों से भी संबंध है। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया है। जिस मेल आईडी से मेल आया है उसकी गहन जांच जारी है।

धमकी वाले ईमेल में लिखा है कि वह प्रधानमंत्री के साथ लाखों लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए तैयार है। ईमेल में कहा है, ‘…मैं कुछ आतंकियों से मिला हूं, वो RDX में मेरी मदद करेंगे, मैं खुश हूं कि मुझे बड़ी आसानी से बम मिल गए और अब मैं हर जगह धमाका करूंगा… मैं प्‍लान कर लिया है, 20 स्‍लीपर सेल ऐक्टिवेट की जाएंगी और लाखों लोग मारे जाएंगे…’

पीएम मोदी को उड़ाने की मिली धमकी
पिछले साल नवंबर में भी पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यूजर ने ट्वीट कर दोनों नेताओं को जान से मारने की धमकी दी थी। यूजर की पहचान दीपक शर्मा के रूप में हुई थी। जानकारी के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई थी। पुलिस ने ट्विटर से यूजर के बारे में जानकारी मांगी थी।

यह भी पढ़े: तीन दिन की भारत यात्रा पर आज भजपा मुख्यालय पहुंचे नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा, चीन को लगा तगड़ा झटका

22 साल के युवक ने दी थी धमकी
पिछले साल जून में 22 साल के सलमान ने पुलिस को कॉल करके पीएम को जान से मारने की धमकी दी थी। युवक ने कॉल कर कहा था कि मुझे मोदी को मारना है। पुलिस जांच में सामने आया था कि आरोपी कुछ दिन पहले ही बेल पर बाहर आया था। उसके खिलाफ पहले से ही कई केस दर्ज थे। आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया था कि जेल के अंदर जाने के लिए उसने यह कॉल किया था।

30 करोड़ रुपये की सुपारी देने की धमकी
पिछले साल जनवरी में भी एक युवक ने शराब के नशे में पुलिस को कॉल कर पीएम को जान मारने की धमकी दी थी। इस फोन के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था था। शख्स ने फोन पर कहा था कि वह पीएम को मारने के लिए 30 करोड़ रुपये की सुपारी देगा। पुलिस ने जल्द ही कॉल करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया था। आरोपी की पहचान 30 वर्षीय पिंटू सिंह के रूप में हुई थी। दिल्ली के सागरपुर में रहने वाला आरोपी युवक पेशे से कारपेंटर का काम करता था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version