Urfi Jawed और Farah Khan Ali के बीच विवाद पैदा हो गया है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गई है। इन दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है इन दोनों के विवाद के बीच बाहर के लोग भी शामिल हो गए हैं। वो लोग भी अपनी अपनी बातें रख रहे हैं। इन दोनों के झगड़े को लेकर लोग आपसी मजे ले रहे हैं। इस झगड़े को लेकर कश्मीरा शाह ने अपना पक्ष रखा।

जाहिर है कि ऊर्फी जावेद और फराह खान अली के बीच चल रहे विवाद को लेकर कश्मीरा शाह ने अपनी बात रखी। दोनों की बात को लेकर कश्मीरा शाह ने फराह खान अली का सपोर्ट किया और कहा कि मैं लोगों के बारे में बात करना बिल्कुल पसंद नहीं करती जिनका काम बिल्कुल जीरो है। कश्मीरा ने अपना पक्ष रखते हुए फराह खान अली का सपोर्ट किया और ऊर्फी जावेद का सपोर्ट किया। 

Also Read : Bhojpuri Sexy Video: Shweta Sharma ने व्हाइट साड़ी में लगाई आग

कश्मीरा शाह ने ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा, कुछ लोग केवल बड़ी-बड़ी बातें करते हैं जो केवल सोशल मीडिया पर फेमस है बाकी उन्हें अपने करियर से कोई मतलब नहीं है। मैं खुद के काम में बिजी हूं अपना करियर बना रही हूं। खुद नई नई चीजें कर रही हूं ताकि मेरी चीजों से लोग अपने अंदर बदलाव कर सकें लोग फालतू की बातें करते हैं जिसका कोई मतलब नहीं है।

इंडस्ट्री में लोग अपना करियर लोगों की तारीफ पाकर बनाते हैं लेकिन ऐसे लोग ब्रांड माइंडेड नहीं होते हैं। इनका लेवल काफी नीचा होता है जिनका कोई करियर नहीं होता। कश्मीरा शाह ने फराह खान अली के सपोर्ट में कहा कि सुजैन और फराह खान की सोच एक जैसी होगी। वो भी मेरे जैसा ही सोचती होंगी तभी आज इतनी फेमस है। 

दरअसल फराह खान अली ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को लेकर कह दिया था कि ऊर्फी जावेद को ड्रेसिंग सेंस का नॉलेज नहीं है इन्हे अपने स्टाइल को बदलना चाहिए कोई इनको बताएं कि इनका ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। Urfi को लगता है कि उनके ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद किया जाता है लेकिन कोई उनकी गलतफहमी दूर करे। 

और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version