TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 24 दिसंबर 2022 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 बड़ी खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

देश की राजधानी पहुंची कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा, प्रियंका, सोनिया सहित विपक्ष का मिला साथ

पूरे देश भर में निकाली जानें वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज दिल्ली पहुंच गई है।
राहुल गांधी का साथ देने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में आज शाम को शामिल हो सकते हैं। आज लाल किले से निकलेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

IPL Auction 2023 में इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनने पर सैम का बड़ा बयान

IPL Auction 2023 में इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सैम करन को IPL इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में खरीदा गया है। पंजाब किंग्स ने उन्हें 18.5 करोड़ में खरीदा है। सबसे ज्यादा रकम में खरीदें जाने के बाद खिलाड़ी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, उन्हें ज्यादा उम्मीद नहीं थी।
Also Read: IPL AUCTION 2023: ऑस्ट्रेलिया के शानदार खिलाड़ी CAMERON GREEN को खरीदने के लिए मुंबई की टीम ने ऑक्शन में उड़ा दिए इतने करोड़

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शाहरूख-दीपिका की पठान

रिलीज से पहले ही विवादों में चल रही शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में 25 जनवरी 2023 को रिलीज की जाएगी। वहीं खबर आयी है कि, ओटीटी रिलीज के लिए 200 करोड़ में इस फिल्म को खरीदा गया है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स या अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा सकता है।
ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें   

शेयर मार्केट में निवेशकों के लिए भारी पड़ा साल का अंत 7 दिन में डूबे 19 लाख करोड़ रुपये

कोरोना का असर अब स्टॉक मार्केट पर दिखने लगा है। पिछले 7 दिनों में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। निवेशकों के पिछले 1 हफ्ते में 19 लाख करोड़ रुपये डूब चुके हैं।
Also Read: PPF Scheme: पीपीएफ खाताधारकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अब बढ़ जाएगी निवेश की सीमा

क्रिसमस से पहले ओडिशा सरकार ने सख्त निर्देश किए जारी, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग पर बड़ा अपडेट

ओडिशा सरकार ने कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को लेकर सख्त आदेश जारी करते हुए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर आदेश जारी करते हुए इनका पालन करने का आदेश दिया है।
Also Read: Delhi सरकार ने जारी किया शीतकालीन अवकाश, बढ़ती ठंड के बीच 15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

सबरीमाला के दर्शन कर लौट रहे 40 श्रद्धालुओं की कार खाई में गिरी, 8 की मौत कई घायल

सबरीमाला के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार कुमिली माउंटेन के पास 40 फुट गहरी खाई में जा गिरी जिसमें 8 की दर्दनाक मौत हो गई है तो वहीं, कई सारे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
Also Read: DELHI मेयर इलेक्शन के लिए AAP कैंडिडेट शैली ओबेरॉय के नाम पर लगी मुहर, जानिए कौन हैं डिप्टी मेयर कैंडिडेट

विवाद के बीच संसद का शीतकालीन सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, जानें कितना हुआ काम

संसद में चल रहा 17वीं लोकसभा का 10वां सत्र 23 दिसंबर को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। काम की जानकारी देते हुए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बताया कि, 3 बैठकों में 68 घंटे और 42 मिनट तक कामकाज किया गया है।
Also Read- UTTARAKHAND में 15 नए शहरों को बसाने की तैयारी में है सरकार, जानें कहां हो सकती है बसावट

चीन पर आफत बनकर टूट रहे कोरोना से पटा शमशान, चीन छिपा रहा आंकड़े

चीन में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। चीन में अब तक 56 लाख लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आयी है। इसके साथ ही खबर है कि, हजारों में कोरोना से मरने वालों की संख्या पहुंच चुकी है। ऐसे में चीन पर आंकड़े छिपाने की खबरें सामने आ रही हैं।
Also Read- US-UKRAINE: रूस से युद्ध के बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की और राष्ट्रपति बाइडेन की मुलाकात क्या गुल खिलाएगी, जानें दौरे के मायने

महाराष्ट्र में पुल से 30 फीट नीचे गिरी BJP MLA की कार, विधायक सहित बॉडीगार्ड और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

महाराष्ट्र के सतारा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सतारा में पुल से BJP MLA जयकुमार गोरे की 30 फीट नीचे गिर गई है। जिसमें बॉडीगार्ड और ड्राइवर के जख्मी होने की खबरें सामने आ रही हैं। इस हादसे में विधायक भी काफी गंभीर रूप से घायल हैं।
Also Read: DELHI सरकार की इस योजना में जल्द करें आवेदन, हर महीने मिलेंगे 7500 रुपए

साल के अंत में पत्नी संग उज्जैन महाकाल दर्शन करने पहुंचे सोनू सूद

साल अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म में धमाल मचा चुके एक्टर सोनू सूद पत्नी संग उज्जैन महाकाल दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए फैंसे काफी बेताब नजर आए।
ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version