Anil Kapoor Birthday: बॉलीवुड के ‘मिस्टर इंडिया’ यानी अनिल कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे है। अनिल इंडस्ट्री के हिट एंड फिट स्टार्स में गिने जाते है। उन्होंने इस उम्र में भी अपने आपको काफी फिट रखा है ये काबिले तारीफ है। यही वजह है कि उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में दी है। वहीं उनके जन्मदिन पर फैंस लगातार सोशल मीडिया जन्मदिन की बधाइयां दे रहे है। साथ ही, इस खास दिन पर उनकी बेटी सोनम कपूर ने खास अंदाज में पिता को बर्थडे विश किया है। उन्होंने कुछ अनिल की अनसीन तस्वीरें शेयर की है, जिसमें अनिल काफी जवान लग रहे हैं।

सोनम कपूर ने किया अनिल को बर्थडे विश

सोनम कपूर ने अनिल के बर्थडे के मौके पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में अनिल अपने नाती के साथ दिखाई दे रही है। वहीं कई फोटो उनकी  90 की दशक की है, जिसमें उनके साथ दिख रही है छोटी बच्ची सोनम है। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन की बधाई। मैं आपसे प्यार करती हूँ । आप सबसे महान और सर्वश्रेष्ठ हैं। आप जो कुछ भी हमारे लिए करते हैं, वह सबका आशीर्वाद होना चाहिए। लव यू डैडी आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है”।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

एक्टिंग की दुनिया में तेलुगु फिल्म से रखा था कदम

बता दें कि अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म शुरू की थी। यह फिल्म साल 1980 में रिलीज हुई थी। वही उन्हें साल 1983 में फिल्म “वो साल दिन” में बतौर लीड रोल में दिखाई दिए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन उन्हें असल पहचान फिल्म ‘मशाल’ से मिली थी, जिसके बाद वो फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में दिखाई दिए थे, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़के नहीं देखा और एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मों में दिखाई दिए।   

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.
Exit mobile version