UP News: उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस-वे पर कल रात एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस वे पर दो कार आपस में भिड़ गई। जिसमें 4 लोगों की मौत और 4 लोग घायल हुए हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही लोकल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना मथुरा जिले के सुरीर थाना क्षेत्र में घटित हुई हैं, जहां यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 87 पर दो कार आपस में टकरा गई। इस घटना में 4 लोगों की मौत हुई है।

मामले की जांच कर रही पुलिस

पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्यवाही कर रही है। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के तहत यमुना एक्सप्रेसवे पर एक ऐसे हादसे की खबर सामने आई थी। जिसमें 5 लोगों की मौत हुई थी और इसमें मरने वालों में 4 महिला शामिल है। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में गाड़ी में सवार लोग आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे। तभी टोल प्लाजा से पहले 40 किलोमीटर माइलस्टोन के पास यह दुर्घटना हुई थी।

Also Read:Weather News: उत्तर भारत के राज्यों में ठंड ने दी दस्तक, बारिश के साथ बर्फ़बारी के आसार

बालक गंभीर रूप से घायल

इससे पहले 7 मई को यूपी की नोजी इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हुई थी। यह हादसा माइलस्टोन 68 के पास हुआ। इस दर्दनाक हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया। क्योंकि इस हादसे में एक व्यक्ति और एक बालक गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस दुर्घटना में बताया गया कि कार में सवार लोग हरदोई से दिल्ली की तरफ जा रहे थे।

Also Read: Amritsar: अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या, परिवार का रो-रोकर हाल बेहाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version